News Nation Logo
Banner

Tiger Shroff हुए जबरदस्त ट्रोल, Rekha और Amitabh Bachchan को लेकर कही ये बात

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 01 Sep 2022, 09:25:08 AM
article 02  1

Rekha, Amitabh Bachchan, Tiger Shroff (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

शो कॉफ़ी विद करण (Koffee With Karan) में जाने के बाद कोई स्टार ट्रोल ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. खैर स्टार्स कभी - कभी चुक भी ऐसी करते हैं जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करने पर मजबूर हो जाते हैं. ऐसा ही एक नजारा शो (Koffee With Karan) के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिला है. शो के नए एपिसोड में एक्टर टाइगर श्रॉफ ने क्विज़ सेगमेंट के दौरान एक ऐसी गलती कर दी कि उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. फाइनल गेम राउंड के दौरान, होस्ट करण जौहर ने कृति और टाइगर से उस एक्ट्रेस का नाम पूछा, जिसने सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की मां और पार्टनर दोनों का किरदार पर्दे पर निभाया हो.

जल्दबाजी के चलते टाइगर (Tiger Shroff) ने बजर दबाया और बेफिक्री से जवाब दिया, 'रेखा मैम?' टाइगर की इस प्रतिक्रिया ने करण को भी सदमे में डाल दिया था. टाइगर के जवाब का जवाब देते हुए, करण ने कहा, 'क्या? उन्होंने कभी उनकी माँ की भूमिका नहीं निभाई' और फिर वहीदा रहमान और राखी को सही जवाब के रूप में ऐलान किया. 

यह भी जानिए -  कार्तिक आर्यन ने सारा संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 1 साल से सिंगल हूं...

आपको बता दें कि टाइगर (Tiger Shroff) क्विज राउंड में कृति से हार गए. हालांकि, उन्होंने रैपिड-फायर राउंड जीता. बात करें शो के गेस्ट टाइगर और कृति की तो दोनों ने 2014 में हीरोपंती के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. दोनों अब फिल्म गणपथ के साथ फिर से स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार हैं, जो विकास बहल द्वारा निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. इसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)भी एक कैमियो भूमिका में नजर आएंगे. उनकी इस फिल्म का इंतजार फैंस को लंबे समय से है. 

First Published : 01 Sep 2022, 09:25:08 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.