News Nation Logo

कार्तिक आर्यन ने सारा संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 1 साल से सिंगल हूं...

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 01 Sep 2022, 09:08:08 AM
article 01  1

Karthik Aryan, Sara Ali Khan (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

फिल्म इंडस्ट्री के जाने- माने स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) कभी अपनी फिल्मों और कभी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं. वो लगभग हर लड़की के दिल की धड़कन हैं. इनमें से कई दिल टूट गए, जब कार्तिक ने लव आज कल 2 की शूटिंग के दौरान सारा अली खान को डेट करना शुरू कर दिया था. हालांकि दोनों का ब्रेकअप हो गया था. लेकिन उनके ब्रेकअप का कारण आज तक किसी को पता नहीं चला है. एक खास बातचीत के दौरान, कार्तिक (Kartik Aaryan) ने शेयर किया कि वो पिछले एक साल से सिंगल हैं. उनका ये बयान करण जौहर के टॉक शो में सारा के साथ अपनी डेटिंग की खबरों को पुष्टि करने के बाद आया है, जिससे यह भी साफ हो गया कि उन्हें अलग हुए कितना समय हो गया है.

यह भी जानिए -  फिल्म लाइगर की असफलता पर डिस्ट्रीब्यूटर वारंगल श्रीनु ने कहा- क्रू सदस्यों के गरीब परिवारों को बर्बाद कर रहे हैं

वहीं उनसे उनके पिछले कई इंटरव्यू में उनके रिश्ते के बारे में झूठ बोलने के बारे में पूछा गया था, जहां उन्होंने (Kartik Aaryan) हमेशा अपने काम के साथ 'प्यार में' होने की बात की थी. साथ उसी का जवाब दिए बिना, कार्तिक (Kartik Aaryan) ने कहा कि 'वो पिछले 1.25 वर्षों से सिंगल हैं. जब बताया गया कि 1.25 साल एक बहुत ही विशिष्ट समयरेखा है', तो कार्तिक शरमाने लगे और तुरंत अपना बयान बदल यह कहते हुए नजर आए कि 'वो पिछले 1 साल से सिंगल हैं'.

उन्होंने आगे कहा कि 'वह समय को धीरे-धीरे कम नहीं कर रहे हैं, यह सटीक नहीं है'. हालांकि दर्शकों को उनके जवाब पर यकीन नहीं हुआ, तभी कार्तिक ने जोर देकर कहा कि 'उनके फोन पर आखिरी डायल उनकी मां हैं'. वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) कियारा आडवाणी के साथ फिल्म सत्यप्रेम की कथा में जल्द दिखाई देंगे.

First Published : 01 Sep 2022, 08:54:19 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.