News Nation Logo

फिल्म लाइगर की असफलता पर डिस्ट्रीब्यूटर वारंगल श्रीनु ने कहा- क्रू सदस्यों के गरीब परिवारों को बर्बाद कर रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 01 Sep 2022, 07:47:41 AM
123

Liger (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

विजय देवरकोंडा-अनाया पांडे की फिल्म लाइगर की असफलता ने फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है. साथ ही साउथ के कुछ डिस्ट्रीब्यूटर को फिल्म फ्लॉप होने पर काफी पैसा भी गंवाना पड़ा है. इसकी पुष्टि करते हुए, साउथ के ऐसे ही एक डिस्ट्रीब्यूटर वारंगल श्रीनु ने एक मीडिया संस्थान से बातचीत के दौरान खुलासा करते हुए बताया कि मैंने अपने निवेश का 65 प्रतिशत कुछ खो दिया है. फिल्म के निर्माता पुरी जगन्नाथ (Puri Jagannadh) ने उन डिस्ट्रीब्यूटर को मुआवजा देने का फैसला किया है, जिन्हें नुकसान हुआ है. पुरी हैदराबाद  डिस्ट्रीब्यूटर से मिलने और जल्द ही मुआवजे को अंजाम देने के लिए तैयार हो रहे हैं.  

यह भी जानिए -  Filmfare Awards 2022: परफॉर्मेंस के साथ होस्ट करते नजर आए Ranveer Singh

आपको बता दें कि श्रीनू ने बात करते हुए आगे कहा, 'क्या हमें पता है कि अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं पर प्रतिबंध लगाने की हमारी खोज में, पूर्वकल्पित धारणाओं के आधार पर, हम गरीब क्रू सदस्यों के गरीब परिवारों को बर्बाद कर रहे हैं. फिल्में कम हो जाएंगी और कई परिवारों में अराजकता पैदा हो जाएगी जो निर्भर उनपर हैं. अपने दैनिक भोजन के लिए इस पर. फिल्म उद्योग बहुत बुरे दौर से गुजर रहा है और सोशल मीडिया उपयोगकर्ता जो अनुचित प्रतिबंध संस्कृति के सदस्य हैं, जो हावी हो गए हैं, उन्हें अनदेखा किया जाना चाहिए.

हमारे खिलाफ एक ठोस अभियान प्रतीत होता है, लगभग हर दिन. यह पूरी तरह से अनावश्यक है. फिल्म देखें और अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो इसे मारो. लेकिन रिलीज होने से पहले आप इसे कैसे मार सकते हैं और आपने इसे नहीं देखा है? इसके अलावा भी डिस्ट्रीब्यूटर वारंगल श्रीनु ने काफी कुछ इंटरव्यू के दौरान किया था. उनके इस इंटरव्यू पर एक - एक करके लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं. 

First Published : 01 Sep 2022, 07:47:41 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.