News Nation Logo
Banner

Filmfare Awards 2022: परफॉर्मेंस के साथ होस्ट करते नजर आए Ranveer Singh

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 31 Aug 2022, 07:05:06 PM
Ranveer Singh buys a new home

Ranveer Singh (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स फिल्म इंडस्ट्री के लिए प्रतिष्ठित पुरस्कारों में से एक है. यह अवार्ड शो फिल्मों, एक्टर्स और परफॉर्मेंस का बहुत बड़ा फेस्टिवल है. बहुत सारे एक्टर्स यहां परफॉर्म करते हैं और दर्शकों को एंटरटेन करते हैं और फैंस अक्सर हर साल इस पुरस्कार की रात का इंतजार करते हैं. उन्ही दर्शकों के लिए एक खुशखबरी है, क्योंकि फिल्मफेयर इस साल अपने 67वें एडिशन के साथ मंगलवार की रात, 30 अगस्त, 2022 को मुंबई में वापस आ गया है. बता दें की इस बार भी यह इवेंट एंटरटेनमेंट और मस्ती से भरपूर रहा.

दरअसल, इस बार बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में दमदार परफॉर्मेंस देकर मंच पर आग लगाने वाले हैं. एक्टर संजय लीला भंसाली की 2015 की फिल्म 'बजोराव मस्तानी' ( Baajirao Mastani) के गाने 'मल्हारी' पर परफॉर्म करने वाले हैं. उनकी अवार्ड नाईट की एक वीडियो वायरल भी हुई थी जिसमें एक्टर अपनी परफॉर्मेंस के लिए दर्शकों की तरफ से स्टेज पर एंट्री करते नजर आ रहे हैं. वह पेशवा अवतार में बैंगनी-गुलाबी ड्रेस पहने दिख रहे हैं, साथ ही परफॉर्मेंस के दौरान, उन्होंने कई पोशाकें बदली है. 'पद्मावत' (Padmavat) एक्टर ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने दोस्त और 'गुंडे' (Gunday) के को-एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ अवॉर्ड नाइट की तैयारी करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था. जिसमें दोनों एक्टर्स शो की तैयारी करते हुए मस्ती करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "इट्स ऑन! # FilmfareAwards2022 @arjunkapoor।”

आपको बता दें की, फिल्मफेयर द्वारा शेयर किए गए एक अन्य वीडियो में, रणवीर सिंह वेन्यू पर पहुंचकर होस्टिंग प्रैक्टिस करते दिखाई देते हैं, उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा."#FilmfareAwards2022 #FilmfareOnReels #Wolf777newsFilmfareAwards 2022 पर चीजें गर्म हो रही हैं." तो इस बार वो न सिर्फ परफॉर्म करेंगे बल्कि अवॉर्ड्स को भी होस्ट करते दिखाई दिए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

यह भी पढें - Urfi Javed ने एक्स के लिए कही ये बड़ी बात.. जितना टॉक्सिक लड़का उतना ज्यादा फायदा!

इसके अलावा, 83 में कपिल देव (Kapil Dev) के किरदार को निभाने वाले 37 वर्षीय  एक्टर को बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्टर क्रिटिक दोनों के लिए नॉमिनेट किया गया है. वह इस अवार्ड के लिए धनुष (Dhanush), सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Siddharth Malhotra) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ कम्पटीशन में हैं. रणवीर के अलावा फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में विक्की कौशल (Vicky Kaushal),वरुण धवन (Varun Dhawan), दिशा पटानी (Disha Patani), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और मनीष पॉल (Manish Paul) भी परफॉर्म करने वाले हैं. अवार्ड्स का टेलीविजन पर टेलेकास्ट होना अभी बाकी है, लेकिन दशर्कों के बीच फिल्मफेयर अवॉर्ड्स नाईट को लेकर बेसब्री बढती जा रही है.

First Published : 31 Aug 2022, 07:04:16 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.