logo-image

Urfi Javed ने एक्स के लिए कही ये बड़ी बात.. जितना टॉक्सिक लड़का उतना ज्यादा फायदा!

Urfi Javed ने एक्स के लिए कही ये बड़ी बात.. जितना टॉक्सिक लड़का उतना ज्यादा फायदा!

Updated on: 31 Aug 2022, 05:09 PM

New Delhi:

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) को कौन नहीं जानता, वे अपने अनोखे ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है. साथ ही अब उनसे जुड़ी एक और खबर ने लोगों का ध्यान उनकी तरफ खींच लिया है. बता दें कि उर्फी और एक्टर पारस कलनावत (Paras Kalnawat) ने एक-दूसरे को कुछ समय के लिए पहले डेट किया था. दोनों को 'मेरी दुर्गा' शो में एक साथ देखा गया था और इस शो के सेट से ही दोनों की कहानी शुरु हुई थी. हालांकि, उर्फी और पारस ने एक महीने के भीतर ही अपना रिश्ता तोड़ दिया था और तब से वे बात नहीं कर रहे हैं. हाल ही में, दोनों को 'झलक दिखला जा 10' (Jhalak Dikhla Jaa) की लॉन्च पार्टी में स्पॉट किया गया था और स्टार-स्टडेड बैश में उनकी जमकर लड़ाई भी हुई.

जी हां, आपने सही पढ़ा! चर्चा यह है कि लॉन्च पार्टी में उर्फी और पारस के बीच बहस हुई और चीजें इतनी खराब हो गईं कि उनके बीच लड़ाई हो गई. दरअसल, उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक 'आस्क मी एनीथिंग' की स्टोरी डाली थी जिसमें उन्हें एक फैन उनकी चमकती त्वचा के लिए कुछ सुझाव देने के लिए कहा. उस पर उनके जवाब ने सभी को हैरान कर दिया. जावेद ने लिखा, 'एक जहरीले आदमी को डेट करो. जितना ज्यादा टॉक्सिक लड़का उतना आप रोगो, और रोने का बाद का जो ग्लो होता है जो और कहीं आ ही नहीं सकता.” उनके जवाब ने नेटिज़न्स को शॉक कर दिया, और ये सोचने पर मजबूर कर दिया कि क्या उन्होंने ये बात अपने एक्स पारस के लिए कही है?

यह भी पढें - 'Liger' में Mike Tyson को उनकी प्रेजेंट के लिए मिले थे इतने रुपए, Karan Johar को नहीं था ये मन्जूर!

एक इंटरव्यू में , उर्फी जावेद ने पारस पर लोकप्रिय डेली सोप 'अनुपमा' से हारने का आरोप लगाया और दावा किया कि उन्होंने टीम से उन्हें कास्ट न करने के लिए कहा था. "वह मेरे साथ काम नहीं करेंगे. हमें 'अनुपमा' में साथ काम करना था. उन्होंने टीम से मुझे कास्ट नहीं करने को कहा. उसकी प्रेमिका, वर्तमान या पूर्व या जो भी हो, वह नहीं चाहते थे कि हम साथ काम करें. बहुत बचकाना! ”जावेद ने पारस कलनावत को पोजेसिव पर्सन भी कहा था, हालांकि पारस ने अपने ऊपर लगे उनके सभी आरोपों को खारिज कर दिया है.