logo-image

'Liger' में Mike Tyson को उनकी प्रेजेंट के लिए मिले थे इतने रुपए, Karan Johar को नहीं था ये मन्जूर!

फिल्म लाईगर में पूर्व बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन (Mike Tyson) भी शामिल थे और फिल्म में उनकी कैमियो प्रेजेन्ट के लिए उनहें लगभग 20-25 करोड़ रुपए भी मिले थे. हालांकी फिर भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई.

Updated on: 31 Aug 2022, 04:41 PM

New Delhi:

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म 'लाईगर' (Liger) बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक रही है. इस फिल्म में  विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के साथ रोनित रॉय (Ronit Roy), राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan), विशु रेड्डी (Vishu Reddy), अली (Ali) और मकरंद देशपांडे (Makarand Deshpandey) जैसे कई एक्टर्स शामिल थे. जिनको नहीं पता उनको बता दें की फिल्म में पूर्व बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन (Mike Tyson) भी शामिल थे और 'लाईगर' (Liger) में उनकी कैमियो प्रेजेन्ट के लिए उन्हें लगभग 20-25 करोड़ रुपए भी मिले थे. 

गौरतलब है कि, माइक टायसन नें हाल ही में एक पॉडकास्ट में दावा किया था कि उन्हें 'बॉलीवुड' फिल्म करने की कोई याद नहीं है, जिसे 'लाइगर' कहा जाता है. हर कोई उनके इस बयान से दंग रह गया. साथ ही अब तो सुनने में यह भी आ रहा है कि जिसने फिल्म देखी है, वह फिल्म में मौजूद माइक टायसन की भूमिका को भूलना चाहता है. लेकिन सबका सवाल यह है कि वह 'लाइगर' में आए कैसे? 

इसी विषय के बारे में बात करे तो अब सुनने में आया है कि, करण जौहर (Karan Johar), जिन्होंने 'लाइगर' के हिंदी रीमेक का सह-निर्माण किया था, टायसन को इनवाइट करने के विचार के बिल्कुल खिलाफ थे. विजय देवरकोंडा भी इस विचार से प्रभावित नहीं थे. यह पूरी तरह से पुरी जगन्नाध (Puri Jagannadh) का विचार था. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार “पुरी टायसन के साथ बहुत टाइम से काम करना चाहते थे. वरना आज के दर्शक टायसन के बारे में कुछ नहीं जानते. फिल्म में टायसन को किसी भी तरह से लाने के विचार पर उन्हें ठीक किया गया था, चाहे कोई भी कीमत क्यों न हो, ”

यह भी पढें - The Kapil Sharma Show का मजा होगा डबल, क्योंकि किरदार भी हो गए हैं डबल

इसके अलावा, एक्ट्रेस अनन्या पांडे और साउथ स्टार विजय देवरकोंडा के देशभर में 'लाइगर' को प्रमोट करने के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस  पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई. ट्रेड रिपोर्टों से पता चलता है कि 'लाइगर' ने सोमवार, 29 अगस्त को लगभग 2.50 करोड़ रुपये की कमाई से 50 प्रतिशत की गिरावट देखी साथ ही 30 अगस्त को फिल्म ने और भी बुरा परफॉर्म किया. ऐसा लगता है कि फिल्म के कलेक्शन में सुधार होने मे अभी समय लग सकता है.