logo-image

The Kapil Sharma Show का मजा होगा डबल, क्योंकि किरदार भी हो गए हैं डबल

सोनी टीवी ने बुधवार को पॉपुलर टॉक शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के आने वाले सीज़न के कलाकारों और नए किरदारों का खुलासा किया.

Updated on: 31 Aug 2022, 12:48 PM

New Delhi:


सोनी टीवी ने बुधवार को पॉपुलर टॉक शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के आने वाले सीज़न के कलाकारों और नए किरदारों का खुलासा किया. साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसे देखकर दर्शक शो के नए सीज़न के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. गौरतलब है कि कॉमेडी शो का आखिरी सीजन इस साल जून में टेलेकास्ट हुआ था और नए सीजन की अनाउंसमेंट इस महीने की शुरुआत में की गई थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

बता दें कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो में हमेशा की तरह 'कप्पू शर्मा' की भूमिका निभाएंगे और एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) उनकी पत्नी 'बिंदु' का किरदार निभाएंगी. कप्पू के दोस्त 'चंदन' के रूप में चंदन प्रभाकर और गुड़िया नाम के 'मोहल्ले की धोबन' के रूप में कीकू शारदा नजर आऐंगे. कपिल शर्मा ने एक नए किरदार मस्की को पेश किया, जो कप्पू के दोस्त चंदन की पत्नी है. वहीं, गोली कप्पू की साली है, रूपमती कप्पू की सास है और गजल (Shrishti Rode) 'मोहल्ले की रौनक' है. जबकि 'सुंदरा' कप्पू के ससुर हैं और 'घरचोददास' उस्ताद जी हैं.

साथ ही नए सीजन के लिए सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti), कीकू शारदा (Keeku Sharda), चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakr) और अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) की वापसी हुई है. लेकिन इस बार आपको कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) शो में नहीं देखने को मिलेंगे. इस बात की पुष्टि उन्होंने खुद की थी. आपको बताते चलें कि कृष्णा ने शो में 'जैकी दादा', 'धर्मेंद्र' और 'सपना' सहित कई किरदार निभाए हैं. 

यह भी पढें -Ganesh Chaturthi 2022 : गणेश चतुर्थी पर बप्पा के आगमन के बाद Divya Dutta को होता है खास जुड़ाव

कपिल शर्मा शो के अलावा, कपिल नंदिता दास की फिल्म 'ज़्विगाटो' (Zwigato) में भी दिखाई देने वाले हैं. फिल्म में, वह एक फूड डिलीवरी एग्जीक्यूटिव का किरदार निभाते नजर आएंगे और एक्ट्रेस शाहना गोस्वामी (Shahna Goswami) उनकी पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी.