News Nation Logo

LGBTQ को करीना ने कहा 'आई लव यू'

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने एलजीबीटीक्यू समुदाय को लेकर बयान दिया है. उन्होंने एलजीबीटीक्यू समुदाय को लेकर बड़ी बात कही है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 12 Oct 2021, 04:45:42 PM
download  2

Kareena Kapoor Khan on LGBTQ (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर अक्सर अलग-अलग मामलों पर अपनी राय रखती रहती हैं. एक बार फिर करीना का बयान सामने आया है, जहां उन्होंने एलजीबीटीक्यू समुदाय को लेकर बड़ी बात कही है. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दरअसल, करीना ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में एलजीबीटीक्यू समुदाय पर बात की है. इस दौरान करीना कपूर खान ने एलजीबीटीक्यू समुदाय को लेकर कहा है कि वह सभी लोगों को समान मानती हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि वह अपने बेटों तैमूर और जेह को भी ऐसी परवरिश देंगी कि वे लोगों के बीच अंतर नहीं करेंगे. उन्होंने ये बयान एलजीबीटीक्यू समुदाय के बारे में बात करते हुए दिया है. अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपने इंटरव्यू में कहा कि एलजीबीटीक्यू समुदाय को अलग कहा जाए, यह मुझे पसंद नहीं है.  मेरा मानना है कि हर इंसान एक जैसा है. मैं यह चाहती हूं कि मेरे बेटे भी यही समान विचारधारा साझा करें.

बच्चों को देंगी ऐसी परवरिश कि...

करीना कपूर ने एलजीबीटीक्यू समुदाय को अपना समर्थन देते हुए कहा कि पूरी दुनिया में इस समुदाय से उनके दोस्त हैं. सैफ और वह एलजीबीटीक्यू समुदाय के मुद्दों को लेकर बातचीत भी करते हैं. उन्होंने कहा कि वह अपने बच्चों को भी ऐसी परवरिश देंगी जिससे वे भी एलजीबीटीक्यू समुदाय से प्यार करें.

LGBTQ हम लोगों से अलग नहीं

करीना ने एक पत्रिका से बातचीत करते हुए कहा, एलजीबीटीक्यू समुदाय को हम लोगों से अलग कहना मुझे पसंद नहीं है. हम एक हैं. ये ही पूरा विचार है. उन्होंने कहा कि लोग यह क्यों कह रहे हैं एलजीबीटीक्यू अलग है? नहीं! हम सभी अपने दिल, फेफड़े और लीवर के साथ एक जैसे हैं, तो हम उन्हें किसी और तरीके से क्यों देख रहे हैं? मैं सोचती हूं कि मैं हमेशा अपने बेटों को भी ऐसे ही सोच रखने के लिए कहूंगी. उनका कहना है कि वह अपने बच्चों को ऐसी परवरिश और सोच देंगी कि वे सबको एक दृष्टि से देखेंगे.

करीना कपूर ने एलजीबीटीक्यू समुदाय को संबोधित करते हुए कहा, मैं आप लोगों से प्यार करती हूं. मुझे इससे भी प्यार है कि आप हमेशा मुझ पर इतना प्यार बरसाते हैं. मैं पूरी तरह पारदर्शिता के पक्ष में हूं. 

यह भी पढ़ें-

बजरंगी भाईजान की 'मुन्नी' ने सिर पर पल्लू रखकर शेयर किया Video, अदाओं को देख फैंस हुए फिदा

सिद्धार्थ की मौत के बाद टूटी शहनाज़, छोड़ रही मुंबई!

LGBTQ समुदाय पर सैफ की है ये राय

उन्होंने कहा- 'सैफ और मैं दोनों ऐसे लोग हैं जो पारदर्शी तरीके से जीवन जीते हैं और एलजीबीटीक्यू समुदाय से पूरी दुनिया में हमारे दोस्त हैं. हम खुले दिल और खुले विचारों वाले हैं और इसी तरह मैं अपने बच्चों को भी पालूंगी और यही सोच दूंगी. हम एलजीबीटीक्यू समुदाय से जुड़े मुद्दों पर बात करते हैं और मुझे लगता है कि ऐसा ही होना चाहिए.'

आपको बता दें कि करीना कपूर को आखिरी बार अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ फिल्म 'गुड न्यूज़' में नज़र आई थी. वो हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी, जो हॉलीवु़ड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का रूपांतरण है.

 

First Published : 12 Oct 2021, 04:45:42 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो