logo-image

प्रेग्नेंसी के दौरान वर्कमोड में नजर आईं करीना कपूर, देखें Viral Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बेबो वर्कमोड में दिखाई दे रही हैं. इस दौरान करीना ब्लैक ड्रेस में नजर आईं

Updated on: 10 Nov 2020, 05:23 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) प्रेग्नेंसी के दौरान भी आराम नहीं कर रही हैं सोशल मीडिया पर अक्सर करीना की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. कभी वो शूटिंग पर दिखाई देती हैं तो कभी किसी दोस्ती की पार्टी में. हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बेबो वर्कमोड में दिखाई दे रही हैं. इस दौरान करीना ब्लैक ड्रेस में नजर आईं. इस ड्रेस में करीना कपूर खान का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें: मिलिंद सोमन की न्यूड तस्वीर की नागा साधुओं से तुलना पर घिरीं पूजा बेदी, महंत नरेंद्र गिरी ने दी नसीहत

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. करीना कपूर (Kareena Kapoor) के इस वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में करीना ब्लैक ड्रेस व्हाइट जैकेट और मास्क में नजर आ रही हैं. हाल ही में करीना ने अपने रेडियो शो व्हॉट वुमन वॉन्ट्स के लिए शूट किया था.

यह भी पढ़ें: अगर अभिषेक 'बच्चन' न होते तो, यूजर की इस बात का एक्टर ने यूं दिया शानदार जवाब

इस शो में वरुण धवन बतौर मेहमान बनकर आए थे. करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रेग्नेंसी के साथ ही करीना ने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) की शूटिंग पूरी की है. आमिर खान और करीना की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. दोनों ने दिल्ली में फिल्म की शूटिंग की थी. फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' अगले साल क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है. करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान ने साल 2012 में शादी की थी. साल 2016 में उन्होंने अपनी जिंदगी में अपने बेटे तैमूर का स्वागत किया और अब ये दोनों फिर से माता-पिता बनने वाले हैं.