logo-image

मिलिंद सोमन की न्यूड तस्वीर की नागा साधुओं से तुलना पर घिरीं पूजा बेदी, महंत नरेंद्र गिरी ने दी नसीहत

अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महेंद्र गिरी ने कहा कि पूजा बेदी (Pooja Bedi) को नागा सन्यास परंपरा की कोई जानकारी नहीं है. एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) के समर्थन में किया था

Updated on: 10 Nov 2020, 04:04 PM

प्रयागराज:

नागा संन्यासियों को लेकर अभिनेत्री पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने एक विवादित ट्वीट किया था, जिस पर अब साधु संतो की सबसे बड़ी संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने नाराजगी जताई है. अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महेंद्र गिरी ने कहा कि पूजा बेदी (Pooja Bedi) को नागा सन्यास परंपरा की कोई जानकारी नहीं है. एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) के समर्थन में किया था.

यह भी पढ़ें: अगर अभिषेक 'बच्चन' न होते तो, यूजर की इस बात का एक्टर ने यूं दिया शानदार जवाब

पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने यह ट्वीट, गोवा बीच पर न्यूड दौड़ने और मिलिंद सोमन (Milind Soman) की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने के मामले में किया था. मिलिंद सोमन (Milind Soman) पर केस दर्ज होने के मामले में अभिनेत्री पूजा बेदी उनके बचाव पर उतर आईं हैं, पूजा बेदी ने ट्वीट कर हिंदू धर्म में अघोर पंथ का पालन करने वाले नागा साधुओं पर की है.

यह भी पढ़ें: बिहार चुनाव में छाया रहा सुशांत केस, नीतीश कुमार को अब मिलेगा जांच का 'फल'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday to me ! . . . #55 📷 @ankita_earthy

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने मिलिंद सोमन (Milind Soman) की न्यूड तस्वीर की नागा साधुओं से तुलना की है. महंत नरेंद्र गिरी ने किसी फिल्मी कलाकार के नग्नता और अश्लीलता की तुलना नागा सन्यासियों की परंपरा से करना गलत है. महंत नरेंद्र गिरी ने अभिनेत्री पूजा बेदी को नसीहत देते हुए कहा कि पहले उन्हें नागा सन्यासियों के बारे में जानकारी लेनी चाहिए. महंत नरेंद्र गिरि ने कहा है कि अपने फायदे के लिए जो लोग नग्न प्रदर्शन करते हैं उससे समाज में गलत संदेश जाता है, अखाड़ा परिषद की ओर से पूजा बेदी को 2021 में हरिद्वार में होने जा रहे महाकुंभ में आमंत्रित किया है, इसके साथ ही यह भी कहा कि वे महाकुंभ में आकर नागा संन्यासियों की परम्परा के बारे में जानकारी प्राप्त करें.