logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

अगर अभिषेक 'बच्चन' न होते तो, यूजर की इस बात का एक्टर ने यूं दिया शानदार जवाब

अभिषेक अक्सर फैंस के ट्वीट्स पर रिप्लाई भी करते हैं. हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को टैग करते हुए एक किसान की तस्वीर शेयर की

Updated on: 10 Nov 2020, 03:18 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ लगातार जुड़े हुए हैं. अभिषेक अक्सर फैंस के ट्वीट्स पर रिप्लाई भी करते हैं. हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को टैग करते हुए एक किसान की तस्वीर शेयर की. जिसके साथ यूजर ने लिखा कि अगर अभिषेक बच्चन बच्चन नहीं होते तो, ट्विटर यूजर के इस ट्वीट का अभिषेक बच्चन ने बढ़िया जवाब दिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: बिहार चुनाव में छाया रहा सुशांत केस, नीतीश कुमार को अब मिलेगा जांच का 'फल'

ट्विटर यूजर ने एक किसान की तस्वीर शेयर की है जो अपने खेत में खड़ा है. इस तस्वीर में अभिषेक बच्चन को टैग करते हुए यूजर ने लिखा, 'अगर अभिषेक बच्चन 'बच्चन' न होते तो...' इस ट्वीट को रिप्लाई करते हुए अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने लिखा, 'हा हा हा, मजेदार... लेकिन अभी भी आपसे तो अच्छा ही दिख रहा है.' अभिषेक बच्चन के इस ट्वीट पर लोग जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Bihar Election Results: रुझानों में NDA को मिली बढ़त तो रोना-धोना शुरू, इस फिल्म निर्माता ने किया ट्वीट

बता दें कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) जल्द ही अनुराग बासू की फिल्म लूडो (Ludo) में नजर आएंगे. फिल्म में अभिषेक के साथ पंकज त्रिपाठी, राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, रोहित सुरेश सरफ, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी मुख्य किरादारों में नजर आएंगे. वहीं बीते दिनों अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने वेब सीरीज 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' (Breathe: Into the Shadows) में नजर आए थे. इस सीरीज ने अभिषेक ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है. दर्शकों को अभिषेक का अभिनय काफी पसंद आया. वहीं फिल्मों की बात करें तो अभिषेक बच्चन द बिग बुल में भी दिखाई देंगे. इस फिल्म में अभिषेक एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज के साथ नजर आएंगे.