News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

बिहार चुनाव में छाया रहा सुशांत केस, नीतीश कुमार को अब मिलेगा जांच का 'फल'

नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बिहार के लोगों के दिलों में अपनी एक ऐसी छाप छोड़ी है जिसे तेजस्वी यादव(Tejashwi Yadav) का ‘तेज’भी मिटा नहीं सका

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 10 Nov 2020, 02:12:43 PM
Nitish kumar

नीतीश कुमार को बिहार विधानसभा चुनाव रुझानों में मिल रही बढ़त (Photo Credit: फोटो- ANI Twitter)

नई दिल्ली:

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) के रुझानों से अब साफ होने लगा है कि एक बार फिर बिहार में ‘सुशासन’ बाबू का राजतिलक होने वाला है. 15 वर्षों से नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ही बिहार के मुख्यमंत्री हैं और इस बार भी उनके इस पद पर आने की पूरी संभावना नजर आ रही है. नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बिहार के लोगों के दिलों में अपनी एक ऐसी छाप छोड़ी है जिसे तेजस्वी यादव(Tejashwi Yadav) का ‘तेज’भी मिटा नहीं सका. नीतीश कुमार के हिस्से अगर जीत आती है तो इसके पीछे सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में जांच के लिए की गई तेजी भी होगी.

यह भी पढ़ें: Bihar Election Results: रुझानों में NDA को मिली बढ़त तो रोना-धोना शुरू, इस फिल्म निर्माता ने किया ट्वीट

बिहार चुनाव के दौरान भी सुशांत सिंह राजपूत का मामला सुर्खियों में रहा. नीतीश कुमार (Nitish Kumar) अगर जीतते हैं तो इस के पीछे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का भी बड़ा हाथ होगा. दरअसल, 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट पर मृत मिले सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए नीतीश कुमार ने परिवार का खूब साथ दिया. अभिनेता की मौत के बाद नीतीश कुमार सुशांत के परिवार से मिलने भी गए थे.

यह भी पढ़ें: Bihar Election Results: प्रकाश राज का बिहार चुनाव नतीजों पर आया रिएक्शन, कही ये बात

इसके बाद अब सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग उठी तो उसके लिए भी नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने परिवार का खूब साथ दिया और सीबीआई जांच की सिफारिश भी की. सुशांत के पिता एक्टर की मौत के करीब 1 महीने बाद बिहार में इस मामले की एफआईआर की थी जिसके बाद बिहार पुलिस मुंबई जांच के लिए गई, जहां बिहार पुलिस के साथ अच्छा व्यवहार नहीं हुआ. इस सब के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने परिवार का खूब ढांढस बंधवाया. वहीं बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान नीतीश कुमार ने सुशांत मामले पर कहा कि सीबीआई (CBI) अभी इस केस की जांच कर रही है और उन्होंने अभी तक केस बंद नहीं किया है. जांच पूरी होने दीजिए. चुनाव आयोग के आंकड़ों के मुताबिक, बिहार विधानसभा चुनाव की मतगणना के रुझानों के अनुसार 243 सीटों में से राजग 122 सीटों पर आगे चल रहा है जबकि विपक्षी महागठबंधन 102 सीटों पर बढ़त बनाये हुए है.

First Published : 10 Nov 2020, 02:12:43 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.