logo-image

Bihar Election Results: प्रकाश राज का बिहार चुनाव नतीजों पर आया रिएक्शन, कही ये बात

सोशल मीडिया पर भी बिहार चुनाव के नतीजों पर लोग अपनी अपनी राय रख रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने भी बिहार के भविष्य पर रिएक्शन दिया है

Updated on: 10 Nov 2020, 12:59 PM

नई दिल्ली:

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) कोरोना के बीच सबसे बड़ा चुनाव कहा जा रहा है. आज के दिन मतों की गिनती सुबह 8 बजे से शुरू हो गई है. बिहार के चुनाव के परिणाम राज्य में नीतीश कुमार सरकार का भविष्य बताएंगे. बीते 15 वर्षों से नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ही बिहार के मुख्यमंत्री हैं. सोशल मीडिया पर भी बिहार चुनाव के नतीजों पर लोग अपनी अपनी राय रख रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने भी बिहार के भविष्य पर रिएक्शन दिया है.

यह भी पढ़ें: बिहार के यादव का 'तेज' बढ़ाने में हरियाणवी चाणक्य का हाथ

फेमस एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्वीट में लिखा, 'अमेरिका में 'अबकी बार' खत्म हो गया है. आज बिहार है. उम्मीद करता हूं कि मेरा देश अब ठीक होना शुरू हो जाएगा.' इसके साथ प्रकाश राज ने जस्ट किडिंग का हैशटैग यूज किया. प्रकाश राज के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं. प्रकाश राज (Prakash Raj) सोशल मीडिया पर अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला ने पंजाब की सड़कों पर चलाई बैलगाड़ी, देखें VIDEO

बता दें कि कई रुझानों में NDA को जहां 132 सीटें मिली हैं तो वहीं एमजीबी को 99 सीटें मिली हैं. मतगणना के शुरुआती रुझानों में तेजस्वी यादव की अगुवाई वाले महागठबंधन और नीतीश की अगुवाई वाले एनडीए के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. बिहार में पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर, दूसरे का 3 नवंबर और तीसरे चरण की वोटिंग 7नवंबर को हुई, जिनके नतीजे आज आएंगे. 243 विधानसभा सीटों पर किसी भी दल को बहुमत के लिए 122 का आंकड़ा चाहिए होगा.