logo-image

सिद्धार्थ शुक्ला ने पंजाब की सड़कों पर चलाई बैलगाड़ी, देखें VIDEO

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)  ने रविवार को पंजाब में अपने घूमने की तस्वीरें और वीडियोज इंटाग्राम पर शेयर किये हैं जो सोशल मीडिया पर फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं

Updated on: 09 Nov 2020, 06:56 PM

नई दिल्ली:

टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इन दिनों पंजाब में छुट्टी का मजा ले रहे हैं. इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने सरसों के खेत में शाहरुख खान के सिग्नेचर पोज की नकल करने की कोशिश की. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)  ने रविवार को पंजाब में अपने घूमने की तस्वीरें और वीडियोज इंटाग्राम पर शेयर किये हैं जो सोशल मीडिया पर फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: दिवाली पर अर्जुन कपूर को खलेगी बहन अंशुला की कमी, कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Turning fields into reels.. #Punjab

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के चलते शहनाज गिल के साथ पंजाब में हैं. जहां दोनों ने काम के साथ-साथ खूब मस्ती भी की.  शाहरुख खान के पोज में तस्वीर शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा, 'टर्निग फिल्ड इन टू रील.' सिद्धार्थ की इस तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर बदला अपना नाम, वजह है बेहद खास

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#desistyle #punjabilife #sidharthshukla 💪🏻👌🏻

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने बैलगाड़ी चलाते हुए भी वीडियो शेयर किया है. जिसमें सिद्धार्थ बैलगाड़ी के ऊपर खड़े होकर उसे चलाते नजर आ रहे हैं. शहनाज गिल ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'बुर्राहहहह.' सिद्धार्थ के फैंस को एक्टर का ये स्टाइल काफी पसंद आया. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल की हिट जोड़ी एक बार फिर नजर आने वाली है. दोनों जल्द ही म्यूजिक वीडियो में नजर आ सकते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज ने बिग बॉस 13 में अपने दोस्ती से फैंस के दिल जीत लिया था.