logo-image

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर बदला अपना नाम, वजह है बेहद खास

दीपिका ने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों का दिल जीत लिया था. आज इस खास मौके पर दीपिका (Deepika Padukone) ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म की फोटो लगाई है

Updated on: 09 Nov 2020, 03:10 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को आज फिल्म इंडस्ट्री में 13 साल पूरे हो गए हैं. फराह खान निर्देश‍ित फिल्म 'ओम शांति ओम' (Om Shanti Om) आज के दिन ही 13 साल पहले रिलीज हुई थी. इस फिल्म से दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने बॉलीवुड में कदम रखा था. दीपिका ने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों का दिल जीत लिया था. आज इस खास मौके पर दीपिका (Deepika Padukone) ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म की फोटो लगाई है.

यह भी पढ़ें: मालदीव में हनीमून मना रही हैं काजल अग्रवाल, रेड गाउन में शेयर की Photo

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदलकर 'शांति प्रिया' कर लिया है.  इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने 2 किरदार निभाए थे. जिनमें से एक का नाम शांति प्रिया और दूसरे का नाम सैंडी था. इस फिल्म के लिए दीपिका को बेस्ट फीमेल डेब्यू का फ‍िल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. 

यह भी पढ़ें: अभिनेता चिरंजीवी को कोरोना, बीते दिनों मिले थे तेलंगाना के CM केसी राव से

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Love You Amma!❤️

A post shared by Shantipriya (@deepikapadukone) on

फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ इश्क लड़ाती नजर आई थीं.  दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म की कहानी पूर्नजन्म पर आधारित एक लव-स्टोरी थी, जिसे दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म के गाने भी हिट हुए थे. आज के समय में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट डिमांडिंग, मोस्ट फेवरेट और सबसे ज्यादा कमाने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं.