logo-image

अभिनेता चिरंजीवी को हुआ कोरोना, बीते दिनों तेलंगाना के CM केसी राव से की थी मुलाकात

साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार 'इंद्रा: द टाइगर' यानी चिरंजीवी (Chiranjeevi) की अपकमिंग फिल्म 'आचार्य' शूटिंग के शुरू करने से पहले एक्टर का कोरोना का टेस्ट किया गया जो पॉजिटिव आया है

Updated on: 09 Nov 2020, 12:16 PM

नई दिल्ली:

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) कोरोना (corona) संक्रमित हो गए. 65 साल के चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने को एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है. साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार 'इंद्रा: द टाइगर' यानी चिरंजीवी (Chiranjeevi) की अपकमिंग फिल्म 'आचार्य' शूटिंग के शुरू करने से पहले एक्टर का कोरोना का टेस्ट किया गया जो पॉजिटिव आया है.

यह भी पढ़ें: फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद सहित 4 ड्रग पैडलर्स का आज होगा मेडिकल

अभिनेता चिरंजीवी और नागार्जुन ने हाल ही में प्रगति भवन में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से मुलाकात की थी. इस दौरान केसीआर (KC Rao) ने एक्टर्स का भव्य स्वागत किया था. चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुझे किसी प्रकार के कोरोना लक्षण नहीं है. अब मैं होम क्वारंटाइन में हूं. पिछले 4-5 दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वे सभी टेस्टिंग करवा ले.' चिरंजीवी (Chiranjeevi) के इस पोस्ट के बाद से फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के पति ने बनाया मजेदार Video, वड़ा पाव देख एक्ट्रेस का हुआ ये हाल

चिरंजीवी (Chiranjeevi) का  असली नाम 'कोनिदेला शिव शंकर वरा प्रसाद' है. 22 अगस्त 1955 को आंध्र-प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले में जन्में चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. चिरंजीवी (Chiranjeevi) टॉलीवुड के मात्र ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने सिंगल, डबल और ट्रिपल किरदार निभाने के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर कई नए रिकॉर्ड बनाये हैं. 90 के दशक में चिरंजीवी (Chiranjeevi) की गिनती सबसे महंगे एक्टर्स में होती है.