logo-image

करीना ने दिया दूसरे बेटे को जन्म, पटौदी-कपूर खानदान में खुशी की लहर

करीना ने रविवार को ब्रीच कैंडी अस्पताल में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. ये खुशखबरी सोशल मीडिया के जरिए मिली है.

Updated on: 21 Feb 2021, 11:30 AM

मुंबई:

पटौदी और कपूर खानदान में एक बार किलकारियां गूंजी हैं. अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kappoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दूसरी बार पैरेंट्स बन गए हैं. करीना ने रविवार को ब्रीच कैंडी अस्पताल में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. ये खुशखबरी सोशल मीडिया के जरिए मिली है. सोशल मीडिया के जरिये ये पता चला है कि करीना ने बेटे को जन्म दिया है. अपने बच्चे और पत्नी की देखभाल के लिए सैफ अली खान ने इन दिनों काम से ब्रेक लिया है. डिलीवरी से पहले ये कपल नए घर में भी शिफ्ट हो चुका है. पिछली बार की तरह इस बार भी प्रेग्नेंसी के दौरान करीना ने काम करना जारी रखा था.  

2020 में किया था दूसरे बच्चे का ऐलान
करीना ने पति सैफ अली खान संग मिलकर अगस्त 2020 में अपने दूसरे बच्चे के आने का ऐलान किया था. करीना ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा था कि वह अपने दूसरे बच्चे से मिलने का इंतजार नहीं कर सकतीं. अब आखिरकार उनके घर नन्हा मेहमान आ गया है. सैफ अली खान ने करीना कपूर से 16 अक्टूबर 2012 को एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचाई. इसके बाद 2016 में करीना ने अपने पहले बच्चे बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया. तैमूर के नाम पर काफी विवाद हुआ लेकिन बाद में उनकी क्यूटनेस के सभी कायल हो गए. तैमूर अभी चार साल के हैं. करीना और सैफ ने कभी तैमूर को कैमरे से छुपाया नहीं बल्कि उन्हें जन्म देने के कुछ  दिन बाद से ही करीना तैमूर के साथ दिखती रहीं. नन्हें स्टार किड्स में तैमूर सबसे पॉपुलर हैं.

प्रेग्नेंसी में भी करती रहीं शूटिंग
एक अन्य इंटरव्यू में करीना कपूर ने बताया था कि वह दूसरे बच्चे के आने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. उन्होंने कहा था कि पहली प्रेग्नेंसी में वह काफी नर्वस थीं, इस बार ऐसा कुछ नहीं है. इस बार उन्होंने बहुत अच्छे से तैयारी कर ली है. बता दें कि सैफ अली खान ने बेटे और करीना संग समय बिताने और उनका ख्याल रखने के लिए छुट्टी ली हुई है. वह कुछ समय बाद काम पर वापस जाएंगे. अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान करीना ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग भी पूरी की थी. करीना 2021 के क्रिसमस पर आमिर खान संग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं.