logo-image

Ponniyin Selvan 2 Teaser :PS2 के साथ करण जौहर की फिल्म करेगी क्लैश, जानें किसका पलड़ा भारी

मणिरत्नम (Mani Ratnam) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 1' (ponniyin selvan 1) ने बॉक्स ऑफिस पर धमारकेदार कमाई की है.

Updated on: 29 Dec 2022, 07:50 AM

New Delhi:

मणिरत्नम (Mani Ratnam) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 1' (ponniyin selvan 1) ने बॉक्स ऑफिस पर धमारकेदार कमाई की है. साथ ही अब, मणिरत्नम (Mani Ratnam) ने अपनी फिल्म के दूसरे पार्ट के रिलीज की तारीख का खुलासा किया है. यह फिल्म लाइका प्रोडक्शंस (Lyca Productions) के बैनर तले बनी है. लाइका प्रोडक्शंस (Lyca Productions) के अनुसार, ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Bachchan), चियान विक्रम (Chiyan Vikram) और कार्थी (Karthi) स्टारर 'पोन्नियिन सेलवन 2' (ponniyin selvan 2) 28 अप्रैल, 2023 को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में उतरेगी. दिलचस्प बात तो यह है कि, 'पोन्नियिन सेलवन 2' (ponniyin selvan 1) भी उसी दिन रिलीज होने जा रही है, जिस दिन करण जौहर (Karan Johar) के निर्देशन वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Or Rani Ki Prem Kahani) सिनेमाघरों में आने वाली है.

आपको बता दें कि, हाल ही में, लाइका प्रोडक्शन ने एक ट्वीट शेयर किया जिसमें आने वाली 'पोन्नियिन सेलवन 2' की एक क्लिप और रिलीज की तारीख का खुलासा किया गया. साथ ही ऐश्वर्या राय बच्चन, चियान विक्रम, जयराम रवि और कार्थी के लुक भी इस वीडियो क्लिप में सामने आए. मेकर्स ने यह घोषणा की कि PS2 28 अप्रैल, 2023 को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें - Rashmika Mandana: रेस में सबसे आगे हैं रश्मिका मंदाना, 2023 में इन फिल्मों से मचाएंगी धमाल

इससे पहले, 12 नवंबर को, करण जौहर ने एक लंबा नोट शेयर किया था, जिसमें फिल्ममेकर फैंस और फॉलोअर्स को सूचित किया गया था कि 7 साल बाद, वह आखिरकार 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के साथ अपनी 7वीं फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. फिल्म निर्माता ने खुलासा किया था कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर यह फिल्म 28 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

यह भी पढ़ें - Urfi Javed: उर्फी शीजान खान को मानती हैं निर्दोश, दिया ये बयान 

फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 1' के बारे में बात करें तो, ऐश्वर्या राय बच्चन और चियान विक्रम की फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 496 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे यह कमाई के मामले में दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. साउथ की अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और सीक्वल के लिए पहले ही फैंस के बीच काफी क्रेज बना हुआ है.