logo-image

Urfi Javed:उर्फी शीजान खान को मानती हैं निर्दोश, दिया ये बयान  

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अपने बेबाक अंदाज और अलग ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं.

Updated on: 29 Dec 2022, 06:39 AM

New Delhi:

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अपने बेबाक अंदाज और अलग ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपनी बातों को अपने फैंस तक पहुंचाती हैं. हाल ही में ही उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा आत्महत्या मामले पर खुल कर बात करते हुए दिखाई दे रही हैं. 24 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने टेलीविजन धारावाहिक 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर को-एक्टर शीजान मोहम्मद खान के मेकअप रूम में फांसी लगा ली थी. ऐसी खबरें हैं कि शीजान, जो कथित तौर पर अभिनेत्री को डेट कर रहे थे, एक्ट्रेस के आत्महत्या करने के पीछे का कारण है. अब उर्फी ने उसी पर रिएक्ट किया है. 

दरअसल, आपको बता दें कि, कुछ समय पहले उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक लंबा बयान शेयर किया था कि वह तुनिशा की मौत के बारे में क्या सोचती है और हर कोई इसके लिए शीजान को दोषी ठहरा रहा है. उर्फी के अनुसार, शीजान खान तुनिशा के साथ गलत हो सकता है, लेकिन तुनिशा की मौत का दोष उस पर नहीं मढ़ा जा सकता. 

उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "तुनिशा के मामले में मेरे दो सेंट हैं," हां, वह गलत हो सकता है, हो सकता है कि उसने उसके साथ धोखा किया हो लेकिन हम उसे तुनिषा की मौत के लिए दोषी नहीं ठहरा सकते. आप किसी को अपने साथ रहने के लिए मजबूर नहीं कर सकते, लड़कियों कोई भी आपके कीमती जीवन देने के लायक नहीं होता," एक्ट्रेस ने आगे कहा, "कभी-कभी यह दुनिया के अंत की तरह लग सकता है, लेकिन मुझ पर विश्वास करें ये अंत नहीं है."

उर्फी ने युवाओं से आग्रह किया कि वे उन लोगों के बारे में सोचें जो उनसे प्यार करते हैं या बस खुद को थोड़ा और प्यार करने की कोशिश करें.  उन्होंने कहा, "अपने खुद के हीरो बनो," उन्होंने कहा, "कृपया थोड़ा समय दें. आत्महत्या के बाद भी पीड़ा समाप्त नहीं होती है, जो पीछे रह जाते हैं वे और भी अधिक पीड़ित होते हैं."

यह भी पढें- Ponniyan Selvan 2 Teaser : PS1 के सीक्वल के साथ Mani Ratnam कर रहे जल्दबाजी, क्या मिलेगा वो मजा?

आपको बता दें कि, तुनिशा का 24 दिसंबर को निधन हो गया था, उनके परिवार ने उनके कथित बॉयफ्रेंड और अली बाबा के को-एक्टर शीजान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की. उन्होंने एक्टर पर यंग स्टार को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया.