logo-image

Rashmika Mandana: रेस में सबसे आगे हैं रश्मिका मंदाना, 2023 में इन फिल्मों से मचाएंगी धमाल

दक्षिण सिनेमा में, रश्मिका मंदाना अगली बार वामशी पैदिपल्ली निर्देशित वरिसु में दिखाई देंगी, जो थलपति विजय की तेलुगु सिनेमा में पहली डायरेक्ट एंट्री है.

Updated on: 29 Dec 2022, 07:12 AM

मुंबई :

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) साउथ इंडस्ट्री की शानदार एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने गुडबॉय से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. फिलहाल उनके पास पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स हैं. एक्ट्रेस वरिसु के साथ 2023 की जोरदार शुरुआत करने के लिए तैयार है. रश्मिका मंदाना को हाल ही में बॉलीवुड के मास्टर क्राफ्ट्समैन संजय लीला भंसाली (Sanjay leela Bhansali) के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया. वह पीले रंग के कैजुअल आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने सिंपल मेकअप और फ्री हेयरडू के साथ पेयर किया था.
 
पुष्पा एक्ट्रेस को फोटोज में फेस मास्क पहने भी देखा जा सकता है. उन्होंने गंगूबाई काठियावाड़ी निदेशक के कार्यालय से बाहर निकलते ही पैपराजी फोटोग्राफर्स का अभिवादन किया. एक्ट्रेस का इस तरह ऑफिस के बाहर होना नहीं बॉलीवुड प्रोजेक्ट की ओर इशारा करता है. इसके बाद एक्ट्रेस दक्षिण और बॉलीवुड दोनों इंडस्ट्री में सक्रिय होने की योजना बना रही है. हालांकि, अभी तक इन खबरों की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.
 
ये भी पढ़ें-Ponniyan Selvan 2 Teaser : PS1 के सीक्वल के साथ Mani Ratnam कर रहे जल्दबाजी, क्या मिलेगा वो मजा?
 
पुष्पा 2 के लिए हैं तैयार
 
दक्षिण सिनेमा में, रश्मिका मंदाना अगली बार वामशी पैदिपल्ली निर्देशित वरिसु में दिखाई देंगी, जो थलपति विजय की तेलुगु सिनेमा में पहली डायरेक्ट एंट्री है. फिल्म, जिसे तमिल-तेलुगु द्विभाषी कहा जाता है, 2023 के पोंगल सीज़न के लिए सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है. रश्मिका मंदाना फिलहाल पुष्पा फ्रैंचाइज़ी (Pushpa 2) की दूसरी किस्त के लिए भी  फिल्मांकन कर रही हैं, जिसका टाइटल पुष्पा: द रूल है. अल्लू अर्जुन ने फिल्म में टिट्युलर किरदार को फिर से निभाया, जिसमें एक बार फिर एक्ट्रेस को पुष्पा की प्रेमिका श्रीवल्ली के रूप में दिखाया जाएगा.
 
एनिमल में प्ले करेंगी लीड रोल
 
साथ ही मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा अभिनीत आगामी प्रोजेक्ट के लिए रश्मिका मंदाना अपने सरिलरु नीकेवरु को-स्टार महेश बाबू के साथ फिर से जुड़ सकती हैं. खबरों की मानें तो वह फिल्म में एक विशेष भूमिका निभाने वाली हैं, जिसमें पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं.रश्मिका मंदाना अब 2023 की शुरुआत तक अपनी अगली बॉलीवुड आउटिंग मिशन मजनू, (Mission Majnu) एक रोमांटिक थ्रिलर की रिलीज के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​मुख्य भूमिका में हैं. बता दें इसको  नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाना है. शांतनु भागची के निर्देशन में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) एक दिव्यांग लड़की की भूमिका में होंगी.  इसके बाद वह आगामी मनोवैज्ञानिक थ्रिलर एनिमल में रणबीर कपूर के साथ लीड रोल प्ले करेंगी, जो अर्जुन रेड्डी फेम निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी और अन्य कलाकारों सहित अन्य कलाकार भी शामिल हैं.