logo-image

Karan Johar reacts to Pathaan : Pathaan की बंदूक से 'घायल' हुए Karan Johar, बांध रहे तारीफों के पुल

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर जितना बज रिलीज के पहले बना हुआ था, उतना ही अब भी बरकरार है.

Updated on: 26 Jan 2023, 03:48 PM

highlights

  • शाहरुख की 'पठान' देखकर इम्प्रेस हुए करण जौहर
  • फिल्म की 100 करोड़ की कमाई को लेकर कह दी ये बात
  • पहले भी लंबा-चौड़ा नोट लिखकर कर चुके हैं तारीफ

नई दिल्ली:

Karan Johar reacts to Pathaan's  ₹100 crore box office collection : शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर जितना बज रिलीज के पहले बना हुआ था, उतना ही अब भी बरकरार है. रिलीज के पहले दिन इसका प्रदर्शन काफी बेहतरीन रहा. 'पठान'  ₹57 करोड़ की कमाई के साथ बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है. जिस पर हाल ही में करण जौहर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. जिसमें उन्होंने 'पठान' की  ₹100 करोड़ की कमाई की बात की है. 

यह भी पढ़ें- हिंदी पर Karan Johar को आती है शर्म, मानते हैं 'डाउनमार्केट'

करण ने अपने इंस्टाग्राम पेज से स्टोरी पर 'पठान' का पोस्टर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने लिखा है, "सेंचुरी के पार हिट्स!!! एक दिन में ₹100 करोड़ और उससे अधिक! GOAT (ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम) मेगा स्टार SRK, दूरदर्शी और दिग्गज YRF और आदि (आदित्य चोपड़ा) ... सिड (सिद्धार्थ आनंद), दीपिका, जॉन !! ! वाह." करण ने अलग फॉन्ट में ये भी लिखा है, "प्यार हमेशा नफरत को मात देता है! इस तारीख को याद रखें..."

यह भी पढ़ें- Karan Johar का लॉन्च करना Janhvi के लिए बना मुसीबत, होती है मुश्किल

आपको बता दें कि इससे पहले भी करण ने 'पठान' की सराहना करते हुए अपने इंस्टाग्राम पेज से एक पोस्ट शेयर की थी. इसके साथ उन्होंने एक लंबा-चौड़ा नोट लिखा था. जिसमें करण ने लिखा, "मुझे याद नहीं कि आखिरी बार मैंने फिल्मों में इतना मजेदार समय कब बिताया था!!!! यह सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर है !!! मेगा शब्द है!!! शाहरुख का आकर्षण, करिश्मा, सुपर स्टारडम, वांछनीयता और बेहतरीन प्रतिभा…सबसे हॉट, सुंदर, भव्य एजेंट, क्या आपको कभी सेक्सिएस्ट दीपिका पादुकोण और बेहतरीन विलेन जॉन अब्राहम मिले हैं !!! सिड आनंद द्वारा शानदार ढंग से निर्देशित! वह जानते हैं कि कैसे एक फिल्म को माउंट करना है, जैसा बहुत कम लोग कर सकते हैं… मुझे अपने BFF इनविजिबल आदित्य चोपड़ा पर बहुत गर्व है!!! आप उसे कभी नहीं देख सकते हैं! लेकिन उनकी नजर और प्रतिभा अतुलनीय है! और ऐसा ही किंग के लिए है! वह कहीं नहीं गया था, बल्कि वो राज करने के लिए सही समय का इंतजार कर रहा था! लव यू भाई @iamsrk!!! लव यू आदि! और लव यू बॉलीवुड!"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

यह भी पढ़ें- Karan Johar द्वारा खुद का नाम सुनकर तंग आ चुकीं हैं Alia Bhatt, अब लगा दिया ब्रेक!

वो आगे लिखते हैं, "हो सकता है कि आपकी बदनामी हुई हो और "बहिष्कार" किया गया हो, लेकिन इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता कि जब आप अपने में आते हैं तो कोई भी आपके रास्ते में नहीं खड़ा हो सकता है! सभी को पठान मुबारक!!!! (कोई स्पॉइलर नहीं लेकिन फिल्म का सबसे अच्छा सीक्वेंस भाई और भाईजान के साथ है) मैं खड़ा हुआ और ताली बजाई !!!!!"