News Nation Logo
भारत में अब तक कोविड के 3.46 करोड़ मामले सामने आए हैं: लोकसभा में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हरियाणा में अगले आदेश तक गुरुग्राम, सोनीपत, फरीदाबाद और झज्जर के स्कूलों को बंद करने का आदेश Omicron Update: 31 देशों में 400 से ज्यादा संक्रमण के मामले मलेशिया में ओमीक्रॉन के पहले मामले की पुष्टि अमेरिका में ओमीक्रॉन से संक्रमण के मामले बढ़कर 8 हुए केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: CCTV के मामले में दिल्ली दुनिया में नंबर 1 केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में 1.40 कैमरे और लगाए जाएंगे थोड़ी देर में ओमीक्रॉन पर जवाब देंगे स्वास्थ्य मंत्री IMF की पहली उप प्रबंध निदेशक के रूप में ओकामोटो की जगह लेंगी गीता गोपीनाथ 12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्षी दलों के सांसदों का गांधी प्रतिमा के पास विरोध-प्रदर्शन यमुना एक्‍सप्रेसवे पर सुबह सुबह बड़ा हादसा, मप्र पुलिस के दो जवानों समेत चार की मौत जयपुर में दक्षिण अफ्रीका से लौटे एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित

Karan Johar ने Dharma Production की पहली एक्शन फ्रेंचाइजी 'Yodha' फिल्म की घोषणा की

करण जौहर की सोशल मीडिया पोस्ट से देखने को मिल रहा है कि करण जौहर अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए कितना उत्साहित है. करण जौहर ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में फिल्म की रिलीज़ डेट भी बता दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 18 Nov 2021, 05:01:14 PM
Yodha

Yodha (Photo Credit: Karan Johar Instagram )

नई दिल्ली :

फ़िल्मी जगत के मुख्य Director Karan Johar  ने सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और दिशा पटानी (Disha Patani) ​​की मुख्य भूमिका वाली Dharma Production  की पहली एक्शन  फ्रेंचाइजी 'Yodha' की घोषणा कर दी है. इस प्रोजेक्ट का पहला लुक जारी कर दिया गया है. फिल्म का निर्देशन सागर अंब्रे (Sagar Ambre) और पुष्कर ओझा (Pushkar Ojha) करने वाले है. करण जोहर ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, "चोटियों को जीतने के बाद, मुझे Dharma Production की पहली एक्शन फ्रैंचाइज़ी में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​को वापस पेश करने पर मुझे गर्व हो रहा है". 

 यह भी पढ़ें : Patralekhaa के साथ हनीमून नहीं मनाएंगे Rajkumar Rao, करेंगे 'Bheed' की शूटिंग

“सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा की यह जोड़ी से उम्मीद है कि फिल्म बड़े पर्दे पर कुछ नया करेगी. फिल्म आपके पास के सिनेमाघरों में  11 नवंबर 2022 को रिलीज़ होगी". करण जौहर की सोशल मीडिया पोस्ट से देखने को मिल रहा है कि करण जौहर अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए कितना उत्साहित है. करण जौहर ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में फिल्म की रिलीज़ डेट भी बता दी है. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा संग दिशा पटानी और राशि खन्ना भी नज़र आने वाली हैं.

दिलचस्प बात यह है कि यह वही फिल्म है जिसमें दिशा पटानी संग शाहिद कपूर दिखाई देने वाले थे. यह फिल्म पिछले कुछ दिनों से कास्टिंग के कारण चर्चा का विषय बनी हुई थी. बीतते समय के साथ शाहिद कपूर की जगह शेरशाह मूवी के स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा को कास्ट कर लिया गया. 

 यह भी पढ़ें : TMKOC: कौन करेगा Nattu Kaka का रोल? मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान

सिद्धार्थ मल्होत्रा का करियर 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपने करियर की शुरुआत करण जौहर की पॉपुलर फिल्म Student of the Year  (2012) के साथ की थी. जिसके लिए उन्हें Best Male Debut का Filmfare Award भी मिला था. इसके बाद से सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स मिलते चले गए जिसने उनके करियर को एक अलग लेवल पर पंहुचा दिया. Hasee Toh Phasee (2014), Ek Villain (2014), Kapoor and Sons (2016), इत्तेफाक (2017), मरजावां (2019) और शेरशाह (2021) जैसी फिल्मों में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शानदार प्रदर्शन कर अपने एक्टिंग से आम जनता का दिल जीत लिया है. 

First Published : 18 Nov 2021, 04:35:33 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.