News Nation Logo

TMKOC: कौन करेगा Nattu Kaka का रोल? मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान

दरअसल अब मामला ये सामने निकल के आ रहा है कि शो में एक नया एक्टर एंट्री लेने वाला है. लेकिन एंट्री किस एक्टर की होगी, इस सवाल ने दर्शकों की धड़कने बढ़ा दी हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 17 Nov 2021, 07:36:48 PM
Nattu Kaka

Nattu Kaka (Photo Credit: Instagram )

नई दिल्ली :

Tv जगत के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का हर किरदार दर्शकों के दिलों की धड़कन के समान है. बीते कुछ दिनों पहले शो के नट्टू काका यानी घनश्याम नायक (Nattu Kaka aka Ghanshyam Nayak) का निधन हो गया था. जिसके बाद से दर्शकों में इस खबर से हलचल मच गई थी. हलचल मचे भी क्यों न दर्शकों के लिए नट्टू काका के मौत की खबर बहुत बड़ी है. अब नट्टू काका यानी घनश्याम नायक की मौत के बाद सवाल ये खड़ा हुआ की उनकी जगह किसको शो के मेकर्स नट्टू काका का किरदार निभाने के लिए चुनेंगे. आपको बता दें घनश्याम नायक की मौत के कुछ ही दिन बाद उनकी तस्वीर के साथ एक खबर वायरल होने लग गई. 

दरअसल अब मामला ये सामने निकल के आ रहा है कि शो में एक नया एक्टर एंट्री लेने वाला है. लेकिन एंट्री किस एक्टर की होगी, इस सवाल ने दर्शकों की धड़कने बढ़ा दी हैं. जैसा की आपको भी पता है तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के नट्टू काका (Natu Kaka) छोटे से, ठिगने से, ऊट पटांग बातों से अपने सेठजी को कभी हंसाते तो कभी खूब गुस्सा दिलाते और जब बाघा (Bagha) उनके साथ होता तो फिर तो इस चाचा भतीजे की जोड़ी से लोगों के ठठाके रुकने का नाम ही नहीं लेते. लेकिन लोगों को दुःख इस बात का है कि भले ही नट्टू काका का किरदार निभाने के लिए कोई नया एक्टर शो में आ जाए लेकिन जो बात घनश्याम नायक की एक्टिंग में थी वो शायद ही अब देखने को मिलेगी. 

 यह भी पढ़ें: कॉमेडियन वीर दास ने कही 'भारत विरोधी' बातें, मामला दर्ज

कौन करेगा घनश्याम नायक को रिप्लेस 

शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा कर दिया है कि नट्टू काका को कोई रिप्लेस नहीं करेगा. India.com द्वारा प्रकाशित आर्टिकल के मुताबिक नट्टू काका के किरदार का रिप्लेसमेंट नहीं होगा. इस पर असित  मोदी ने जवाब देते हुए बताया, 'सीनियर एक्टर को गुजरे हुए मुश्किल से एक महीना ही हुआ है. घनश्याम नायक उर्फ ​​नट्टू काका मेरे अच्छे दोस्त रहे हैं और मैंने उनके साथ कई सालों तक काम किया है. शो में उनके योगदान की हम इज्जत करते हैं. अभी तक, उनके कैरेक्टर के रिप्लेसमेंट को लेकर हमने कुछ भी प्लान नहीं किया है. अफवाहें उड़ रही हैं, लेकिन ऑडियंस से प्रार्थना करता हूं कि उन अफवाहों पर ध्यान न दें.' 

क्या है वायरल खबरों का सच? 

दरअसल मामला ये है कि एक तस्वीर सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से वायरल हो रही है. वायरल तस्वीर में एक आदमी गढ़ा इलेक्ट्रॉनिक पर बैठा हुआ है. लेकिन आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि वायरल तस्वीर किसी और की नहीं बल्कि दुकान के असली मालिक के पिता की है जिनका नाम शेखर गढ़िया है. उन्होंने एक बात चित के दौरान बताया कि उन्होंने इस फोटो को एक वीडियो में शेयर किया था जिसको किसी ने क्लिप का स्क्रीन शॉट लेकर नया नट्टू काका बताकर शेयर कर दिया है.  

 

First Published : 17 Nov 2021, 07:36:48 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.