News Nation Logo

Patralekhaa के साथ हनीमून नहीं मनाएंगे Rajkumar Rao, करेंगे 'Bheed' की शूटिंग

अनुभव सिन्हा ‘Bheed’ की शूटिंग शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हैं. राजकुमार राव Anubhav Sinha  की फिल्म 'Bheed' की शूटिंग शुरू करने के लिए 18 नवंबर से वापस से अपने काम पर जा रहे हैं. 

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 17 Nov 2021, 09:51:56 PM
Rajkumar Rao and Patralekhaa

Rajkumar Rao and Patralekhaa (Photo Credit: Instagram )

नई दिल्ली :

11 साल से रिलेशनशिप में रहने के बाद Rajkumar Raoने 15 नवंबर को Chandigarh में अपने प्यार Patralekhaa के साथ शादी की. शादी की सभी तस्वीरें बेहद सुंदर हैं. परिवार और कुछ दोस्तों की मौजूदगी में, जोड़े ने अपनी शादी से पहले कई समारोह भी आयोजित किए. लेकिन जिन लोगों ने सोचा था कि काम पर लौटने से पहले ये couple honeymoon पर जाएंगे तो आप गलत है. क्यूंकि राजकुमार राव Anubhav Sinha  की फिल्म 'Bheed' की शूटिंग शुरू करने के लिए 18 नवंबर से वापस से अपने काम पर जा रहे हैं. 

कहां होगी फिल्म की शूटिंग 

फिल्म निर्माता ने लखनऊ में काम शुरू कर दिया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर ने शेड्यूल को इस तरह से प्लान किया था कि राजकुमार राव की शादी के ठीक बाद निर्माता फिल्म का काम शुरू कर सकें. इसी कारणवश निर्देशक के दृष्टिकोण को समझते हुए राजकुमार राव अपने हनीमून को शेड्यूल करने के लिए तैयार हो गए. 

अनुभव सिन्हा ‘Bheed’ की शूटिंग शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हैं. निर्देशक को फिल्म का शीर्षक भी पंसद है. उन्होंने एक वार्तालाप के दौरान कहा, "भीड़ उन शीर्षकों में से एक है जिसकी स्टोरी लाइन टीम को बताते ही टीम उत्साहित हो गई." राजकुमार राव के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, "मेरे लिए राज एक बहुत ही दिलचस्प अभिनेता है. वें उन अभिनेताओं में से एक हैं जो किसी भी कहानी में  सफलतापूर्वक काम कर सकता है.  उनके साथ काम करने की हमेशा से ही मेरी तम्मना थी.  मैं सचमुच आभारी हूँ."

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने 'बापू' का उड़ाया मजाक, नेहरू को भी लपेटा, कही ये चौकाने वाली बड़ी बात

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि ‘Bheed’ नामक सामाजिक-राजनीतिक नाटक में Bhumi Pednekar एक एहम भूमिका निभाने वाली हैं. फिल्म का विषय निर्माता के अन्य प्रोजेक्ट्स की ही तरह है जिसमें रोजमर्रा की कहानियों से जुड़ा भयानक सच सामने उभर के आता है. फिलहाल सामाजिक-राजनीतिक विषय पर आधारित नाटक की शूटिंग को लखनऊ में फिल्माने का प्लान है. 'Bheed' संयुक्त रूप से भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और अनुभव सिन्हा की बनारस मीडियावर्क्स द्वारा बनाई जा रही है.  

First Published : 17 Nov 2021, 04:48:52 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.