logo-image

Kangana Ranaut ने स्टार किड्स पर कसा तंज, बोलीं- 'वे उबले अंडे जैसे हैं'

कंगना की फिल्म 'धाकड' (Dhaakad) जल्द ही रिलीज होने वाली है और ऐसे में कंगना रनौत फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं. हाल ही में कंगना ने इंटरव्यू में बॉलीवुड के स्टार किड्स और नेपोटिज्म पर खुलकर बात की

Updated on: 16 May 2022, 01:48 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की 'धाकड़' एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर ही अपने बेबाक पोस्ट और बयानों के चलते सुर्खियों में आ जाती हैं. कंगना की फिल्म 'धाकड' (Dhaakad) जल्द ही रिलीज होने वाली है और ऐसे में कंगना रनौत फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं. हाल ही में कंगना ने एक मीडिया हाउस के साथ इंटरव्यू में बॉलीवुड के स्टार किड्स और नेपोटिज्म पर खुलकर बात की. इस इंटरव्यू के दौरान एक तरफ जहां कंगना रनौत ने साउथ सिनेमा के सितारों की तारीफ की तो वहीं दूसरी तरफ स्टार किड्स की तुलना 'उबले अंडे' से कर दी.

यह भी पढ़ें: Sunny Leone पति संग फूटफूट कर रोती आईं नजर, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) वैसे को कई बार नेपोटिज्म और स्टार किड्स पर अपनी बात रख चुकी हैं मगर इस बार तो उन्होंने स्टार किड्स की तुलना 'उबले अंडे' से की है. उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा कि स्टार किड्स देखने में भी अजीब से ऐसे लगते हैं जैसे उबले हुए अंडे. कंगना ने आगे कहा कि उनका पूरा लुक अलग होता है, तो दर्शक उनसे अपने आप को जोड़ नहीं पाते हैं. स्टार किड्स विदेश में पढ़ाई करते हैं और अंग्रेजी भाषा में ही हमेशा से बात करते हैं ऐसे में वो आम लोगों से कैसे कनेक्ट कर पाएंगे. 

यह भी पढ़ें: Video: Oops Moment का शिकार हुईं पूनम पांडे, डांस करते खिसका क्रॉप टॉप

कंगना ने साउथ सिनेमा की तारीफ करते हुए कहा कि अल्लु अर्जुन की पुष्पाः द राइज से लोग कनेक्ट कर पाए, क्योंकि पुष्पा का लुक ऐसा था, जिससे कोई भी कनेक्ट कर सकता है. पुष्पा का किरदार ऐसा दिखता है, जैसे आम लोग. हर मजदूर उससे जुड़ पा रहा है. बताओ आज के समय में हमारा कौन सा हीरो एक मजदूर की तरह लग सकता है.