logo-image

Video: Oops Moment का शिकार हुईं पूनम पांडे, डांस करते खिसका क्रॉप टॉप

पूनम पांडे का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो ऊप्स मोमेंट का शिकार (Poonam Pandey oops Moment) होती नजर आ रही हैं

Updated on: 16 May 2022, 12:04 PM

highlights

  • पूनम पांडे रिएलिटी शो लॉकअप में नजर आई थीं
  • पूनम पार्टी के दौरान ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं

नई दिल्ली:

फेमस एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने भले ही रियलिटी शो 'लॉकअप' में खिताब अपने नाम नहीं किया हो मगर उस शो में आने से उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है. शो खत्म हो चुका है और इसकी ट्रॉफी मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने अपने नाम की है. इस शो में साथ नजर आए कंटेस्टेंट शो खत्म होने के बाद खूब पार्टी भी कर रहे हैं जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हाल ही में पूनम पांडे का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो ऊप्स मोमेंट का शिकार (Poonam Pandey oops Moment) होती नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें: मंजूलिका ने इस कदर डराया कि डर कर भागीं Nora Fatehi, वीडियो वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

पूनम पांडे (Poonam Pandey) के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में पूनम पांडे डांस फ्लोर पर डीजे की धुन पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. पूनम पांडे ने ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप जींस के साथ कैरी किया है. डांस करते हुए पूनम इतना खो जाती हैं कि उनका क्रॉप टॉप ऊपर खिसक जाता है और वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. पूनम पांडे के इस वीडियो को देख फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'क्या इसने कोई नशा कर लिया है जो ऐसी हरकत कर रही हैं.' तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'पूनम पांडे का ये पब्लिसिटी स्टंट है.' बता दें कि पूनम पांडे के साथ इस पार्टी में सायशा शिंदे और अली मर्चेंट भी मौजूद थे.