logo-image

Sunny Leone पति संग फूटफूट कर रोती आईं नजर, Video हुआ वायरल

सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपना एक वीडियो ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें सनी और उनके पति डेनियल वीबर (Daniel Weber) रोते नजर आ रहे हैं

Updated on: 16 May 2022, 12:39 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) यूं तो सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस को लुभाती हैं लेकिन इस बार सनी लियोन ने लोगों को अपने वीडियो से परेशान कर दिया है. सनी लियोन ने अपना एक वीडियो ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें सनी और उनके पति डेनियल वीबर (Daniel Weber) रोते नजर आ रहे हैं. सनी लियोन के इस वीडियो को देख पहले तो फैंस परेशान हुए लेकिन बाद में पता चला कि सनी ने रोने वाला इंस्टाग्राम का फिल्टर वीडियो में यूज किया है जिस वजह से वो रोती दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें: Video: Oops Moment का शिकार हुईं पूनम पांडे, डांस करते खिसका क्रॉप टॉप

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियोन (Sunny Leone) वीडियो में फूटफूट कर रोती दिखाई दे रही हैं. जिसमें वह अपने बैडरूम में दिखाई दे रही हैं. वीडियो में सनी रोने वाला फिल्टर यूज करती हैं जिसमें वो असल में हंसती भी हैं तो लगता है की वे रो रही हैं. इस फिल्टर को सनी ने अपने पति संग यूज किया है. सनी और डेनियल के वीडियो को लाखों व्यूज और लाइक्स मिले हैं. 

सनी लियोन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सनी लियोल को 52 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. सनी और डेनियल के बारे में बात करें तो दोनों की शादी को 11 साल हो चुके हैं. दोनों ने साल 2011 में शादी रचाई थी. दोनों के तीन बच्चे हैं. सनी लियोन के करियर की बात करें तो आने वाले समय में उनके पास आने वाले समय में कई बड़े प्रोजेक्ट हैं.