News Nation Logo

अब कंगना ने लिया धर्म के ठेकेदारों को आड़े हाथों, जानें क्या कहा

कंगना रनौत (Kangana Ranaut Twitter) की तस्वीर पर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी क्लास लगाते हुए पूछा कि दूसरों को भारतीय संस्कृति की सीख देने वाली कंगना साड़ी से सीधे बिकिनी में कैसे आ गईं.

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Dec 2020, 10:51:29 AM
kangana

कंगना रनौत ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब (Photo Credit: फोटो- @team_kangana_ranaut Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बुधवार को सोशल मीडिया पर बिकिनी में बोल्ड एंड हॉट तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. अब कंगना ने ट्विटर के जरिए ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है. कंगना की तस्वीर पर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी क्लास लगाते हुए पूछा कि दूसरों को भारतीय संस्कृति की सीख देने वाली कंगना साड़ी से सीधे बिकिनी में कैसे आ गईं. इन ट्वीट्स पर कंगना रनौत ने करारा जवाब दिया है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: आपके हसीं रुख पर...जमाना आज भी है कायल रफी साहब का

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कुछ लोग मेरी बिकिनी पिक्चर देखकर मुझे धर्म और सनातन का लेक्चर दे रहे हैं, अगर कभी माँ भैरवी बाल खोल, वस्त्रहीन, ख़ून पीने वाली छवि लेकर सामने आ जाए तो तुम्हारा क्या होगा? तुम्हारी तो फट जाएगी और ख़ुद को भक्त कहते हो? धर्म पे चलो उसके ठेकेदार मत बनो.... जय श्री राम.' 

यह भी पढ़ें: बीजेपी का पोस्टर वाला किसान सिंधू बॉर्डर पर, स्वरा भास्कर बोलीं...

बता दें कि कंगना ने ट्विटर पर अपने मेक्सिको ट्रिप की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो बिकिनी में नजर आ रही थीं. इस तस्वीर में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) समुद्र के किनारे बैठी हुई नजर आ रही थीं. कंगना ने तस्वीर के साथ लिखा था, 'मैक्सिको मेरे लिए काफी एक्साइटिंग जगह रही है. जगह सुंदर है लेकिन बिल्कुल अनप्रिडिक्टेबल. ये फोटो मेक्सिको के Tulum से है.' कंगना की इस फोटो पर उन्हे ट्रोल करते हुए यूजर्स ने लिखा, 'कंगना अपनी संस्कृति भूल गई हैं.' तो दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये झांसी की रानी बनीं कंगना का कौन सा अवतार है.' बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत ने शनिवार को आरोप लगाया था कि किसानों के बारे में बोलने के बाद से उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी मिल रही थी. कंगना ने एक वीडियो शेयर कर यह बात कही थी.

First Published : 24 Dec 2020, 10:51:29 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.