News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

कंगना ने ट्रोलर्स को दिया जवाब, एक्ट्रेस की प्रसाद की थाली में दिखा था प्याज

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा कि यदि किसी को प्रसादम के साथ सलाद खाने की इच्छा हो तो उसका उपहास नहीं किया जाना चाहिए

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 21 Apr 2021, 07:44:43 PM
kangana 02

कंगना रनौत ने ट्रोलर्स को दिया जवाब (Photo Credit: फोटो- @KanganaTeam Twitter)

highlights

  • कंगना ने प्रसाद की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की 
  • कंगना की थाली में प्याज नजर आने के बाद उन्हें ट्रोल किया गया
  • कंगना ने अब ट्रोलर्स को जवाब दिया है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ओर से शेयर की गई तस्वीर, जिसमें प्रसाद की थाली में प्याज दिखाई दे रहा था, उस पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया. उन्होंने मंगलवार को इसका जबाव दिया है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा कि यदि किसी को प्रसादम के साथ सलाद खाने की इच्छा हो तो उसका उपहास नहीं किया जाना चाहिए, क्योंकि हिंदू धर्म अन्य धर्मों की तरह कठोर नहीं है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी निजी जिंदगी से लेकर पेशेवर जिंदगी की अपडेट्स के साथ देश और समाज से जुड़े अहम मुद्दों पर अपनी बेबाक राय साझा करती रहती हैं. मगर, कई बार उनकी साफगोई भारी पड़ जाती है और कंगना ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं. ऐसा ही मंगलवार को भी हुआ, जब कंगना ने अष्टमी के प्रसाद की फोटो शेयर की, जिसमें प्याज रखा दिखा है. इसके बाद यूजर्स कंगना की ट्रोल करने लगे, जिसके बाद अभिनेत्री ने अब इस पर सफाई पेश की है.

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या और अभ‍िषेक ने वीडियो कॉल पर सेलिब्रेट की शादी की सालगिरह, देखें Photo

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने प्रसाद की थाली की तस्वीर के साथ लिखा कि जब आपके घर में प्रसादम की थाली इस तरह दिखती हो तो कल्पना कीजिए व्रत रखना कितना मुश्किल होता है. इसके साथ उन्होंने अष्टमी की शुभकामनाएं दीं. कंगना के इस ट्वीट के बाद कुछ यूजर्स ने प्याज रखे जाने पर आपत्ति जताई. उन्होंने लिखा कि प्रसाद की थाली में प्याज तो कभी नहीं रखा जाता.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

एक यूजर्स ने सवाल पूछते हुए कहा, प्रसाद में प्याज यह किसी भी प्रसादम में कभी नहीं देखा जाता है. एक अन्य यूजर ने कहा कि नवरात्रि का पहला नियम है लहसुन और प्याज पर प्रतिबंध है.

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने 'Radhe' को लेकर किया बड़ा ऐलान, सिनेमाघरों के साथ इन प्लेटफॉर्म्स पर होगी रिलीज

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्रोलिंग के जवाब में लिखा, "यकीन नहीं होता कि प्याज टॉप ट्रेंड्स में शामिल है. यह किसी को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं था, लेकिन हिंदूइज्म की यही खूबसूरती है कि यह दूसरे धर्मों की तरह कट्टर नहीं है. इसकी यह खूबसूरती मत बिगाड़िए. मेरा आज व्रत है, लेकिन अगर मेरा परिवार प्रसादम के साथ सलाद खाना चाहता है, तो उनका मजाक मत उड़ाइए."

First Published : 21 Apr 2021, 07:44:43 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Kangana Ranaut