logo-image

ऐश्वर्या और अभ‍िषेक ने वीडियो कॉल पर सेलिब्रेट की शादी की सालगिरह, देखें Photo

ऐश्वर्या और अभिषेक ने 20  अप्रैल को अपनी 14 वीं शादी की सालगिरह मनाई. दोनों की शादी 20 अप्रैल, 2007 को मुंबई में अभिषेक के निवास स्थान प्रतीक्षा में हुई थी

Updated on: 21 Apr 2021, 06:47 PM

highlights

  • ऐश्वर्या राय और अभिषेक की 20 अप्रैल को 14वीं शादी की सालगिरह थी
  • ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की है
  • फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी ऐश्वर्या और अभिषेक को बधाई दे रहे हैं

नई दिल्ली:

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अपनी शादी की सालगिरह के जश्न का एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है. ऐश्वर्या और अभिषेक ने 20 अप्रैल को अपनी 14 वीं शादी की सालगिरह मनाई. दोनों की शादी 20 अप्रैल, 2007 को मुंबई में अभिषेक के निवास स्थान प्रतीक्षा में हुई थी. इस खास दिन पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी दोनों कपल को बधाइयां दे रहे हैं. अंबानी परिवार ने भी अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय को शादी की सालगिरह की मुबारकबाद दी है.

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने 'Radhe' को लेकर किया बड़ा ऐलान, सिनेमाघरों के साथ इन प्लेटफॉर्म्स पर होगी रिलीज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

टीना अंबानी ने इंस्टापोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'हमेशा प्यार में पागल रहो.' दोनों की फोटो के साथ उन्हें टैग करते हुए टीना ने लिखा, 'विश्वास नहीं होता कि आपकी खूबसूरत शादी को 14 साल हो चुके हैं. फिर भी दोनों प्यार में पागल, बेहद खूबसूरत और अराध्या के लिए सबसे शानदार माता-पिता हैं. आशीर्वाद और प्यार और ढेर सारी शुभकामनाएं.' वहीं, ऐश्वर्या राय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ वीडियो कॉल के स्क्रीनशॉट शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

यह भी पढ़ें: प्रभास की फिल्म को लेकर दिखी फैंस की दीवानगी, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'Adipurush'

इस तस्वीर में ऐश्वर्या अपनी बेटी अराध्या (Aradhya Bachchan) को गले से लगा रखा है वहीं दूसरी और अभिषेक रेड कलर की टीशर्ट में नजर आ रहे हैं. आपको  बता दें कि अभिषेक बच्चन इन दिनों शूटिंग के लिए लखनऊ गए हुए हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट करते हुए दोनों को बधाई दे रहे हैं.  अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के काम के बारे में बात करें तो शादी के बाद से ऐश्वर्या कम ही बड़े पर्दे पर नजर आई हैं. वहीं अभिषेक बच्चन की फिल्म द बिग बुल बीते दिनों ओटीटी पर रिलीज हुई है. फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

(इनपुट- आईएएनएस)