News Nation Logo

कंगना रनौत ने अब महात्मा गांधी पर उठाए सवाल, बोलीं- अच्छे पति नहीं हो सकते

कंगना (Kangana Ranaut) को निशाना बनाते हैं. कंगना अक्सर राष्ट्रवादी विचारों से प्रेरित पोस्ट करती हैं. इसलिए उनका ट्वीट हमेशा बहस का मुद्दा बन जाता है. हालांकि कंगना ने इस बार राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को लेकर जो ट्वीट किए वो काफी वायरल हो रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 12 Mar 2021, 05:05:36 PM
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut (Photo Credit: फोटो- @kanganaranaut Instagram)

highlights

  • कंगना ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को लेकर ट्वीट किया
  • प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन मर्केल के इंटरव्यू पर कंगना की प्रतिक्रिया
  • एंजला मर्केल को एक महान रानी बताया

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे हर मुद्दे पर अपनी बेबाक टिप्पणी करती हैं. वे जब भी किसी मुद्दे पर अपनी टिप्पणी करती हैं, तो वो वायरल हो जाती है. सोशल मीडिया पर कंगना के काफी फैन्स हैं तो बहुत सारे लोग ऐसे भी जो कंगना (Kangana Ranaut) को निशाना बनाते हैं. कंगना अक्सर राष्ट्रवादी विचारों से प्रेरित पोस्ट करती हैं. इसलिए उनका ट्वीट हमेशा बहस का मुद्दा बन जाता है. हालांकि कंगना ने इस बार राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को लेकर जो ट्वीट किए वो काफी वायरल हो रहे हैं. कंगना ने अपने ट्वीट में राष्ट्रपिता पर निशाना साधते हुए लिखा कि वे एक महान नेता हो सकते हैं, लेकिन एक अच्छे पति नहीं हो सकते हैं. 

कंगना ने लिखा कि महात्मा गांधी पर अपने ही बच्चों द्वारा बुरे माता-पिता होने का आरोप लगाया गया था, उनमें से कई का उल्लेख है कि वे अपनी पत्नी को घर से शौचालय साफ करने से मना करने के लिए घर से बाहर धकेल देते हैं, वह एक महान नेता थे जो एक महान पति नहीं हो सकते लेकिन दुनिया माफ कर रही है जब एक आदमी की बात आती है. 

ये भी पढ़ें- Godzilla Vs Kong की रिलीज डेट में बड़ा फेरबदल, भारत में इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन मर्केल ने रविवार को एक टीवी इंटरव्यू में बड़े खुलासे किए थे. अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शाही परिवार में मचे घमासान को लेकर ट्वीट किया है. कंगना ने लिखा कि कुछ दिनों के लिए, लोगों ने गपशप की, जज किया, एकतरफा कहानी के आधार पर एक परिवार पर ऑनलाइन हमला किया.

उन्होंने आगे लिखा कि मैंने कभी भी साक्षात्कार को सास, बहू के रूप में नहीं देखा, साजिश प्रकार का सामान मुझे कभी उत्तेजित नहीं करता है. मैं केवल इतना ही कहना चाहता हूं कि एक महिला एकमात्र शासक है जो इस विश्व पर बनी हुई है.

उन्होंने एक और ट्वीट लिखा कि एक आदर्श MIL पत्नी/बहन नहीं हो सकती है, लेकिन वह एक महान रानी है, उसने अपने पिता के सपने को आगे बढ़ाया, किसी भी बेटे से बेहतर मुकुट को बचाया. हम प्रत्येक भूमिका को पूर्णता के लिए नहीं निभा सकते भले ही हम एक पर पर्याप्त हों. उसने ताज बचा लिया. उसे रानी की तरह संन्यास लेने दो.

ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर के बाद मनोज बाजपेयी को भी हुआ कोरोना, घर पर हुए क्वारंटीन

इससे पहले शिवरात्रि के मौके पर कंगना ने सद्गुरु का पक्ष लेते हुए ट्विटर पर वामपंथियों को खूब लपेटा था. कंगना (Kangana Ranaut) ने ट्विटर पर लिखा था कि जिन चूहों को आईक्यू कीड़े के अस्तित्व का मिला है, वे सद्गुरु को टारगेट कर रहे हैं. उन्होंने सद्गुरु का पक्ष लेते हुए लिखा कि सद्गुरु ने स्त्रिलिंग के आयाम पर कहा है, स्त्री के लिए नहीं. कंगना ने लिखा कि वे यह जानकर चौंक जाएंगे कि उनके पास सूर्य और चंद्रमा हैं, उनकी मां और उनके पिता, पुरुष और स्त्री दोनों ही आयाम उनके भीतर हैं. मूर्ख खुद को शर्मिंदा करना बंद कर देते हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 Mar 2021, 05:05:36 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.