News Nation Logo

रणबीर कपूर के बाद मनोज बाजपेयी को भी हुआ कोरोना, घर पर हुए क्वारंटीन

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के संक्रमित होने के 3 दिन बाद अब अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. बताया जा रहा है कि मनोज बाजपेयी अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 12 Mar 2021, 03:33:00 PM
Manoj Bajpayee

Manoj Bajpayee (Photo Credit: फोटो- @bajpayee.manoj Instagram)

highlights

 

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में कोरोना (Coronavirus) ने एक बार फिर से कहर बरपाना शुरू कर दिया है. हर रोज हजारों की संख्या में नए मरीज सामने आ रहे हैं. राज्य की स्थिति ऐसी हो गई है कि मुख्यमंत्री को एक बार फिर से लॉकडाउन लगाने की सोचना पड़ रहा है. इस महामारी के फिर से अटैक करने पर बड़े बड़े फिल्मी सितारे भी इससे बच नहीं पा रहे हैं. हाल ही में रणबीर कपूर इस महामारी की चपेट में आ गए थे. वे अपने घर में ही क्वारंटीन हैं. वहीं रणबीर के साथ अब इस लिस्ट में एक्टर मनोज बाजपेयी का नाम भी जुड़ गया है. रनबीर कपूर के संक्रमित होने के 3 दिन बाद अब अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के संक्रमित होने के 3 दिन बाद अब अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. बताया जा रहा है कि मनोज बाजपेयी अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. इसी दौरान उन्हें कोरोना वायरस का शिकार होना पड़ा. अभिनेता की टीम की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि डायरेक्टर के कोविड 19 का शिकार होने के बाद मनोज बाजपेयी ने भी अपना टेस्ट करवाया था, उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है. फिल्म की शूटिंग को कुछ महीनों के लिए रोक दिया गया है. फिलहाल एक्टर की तबीयत ठीक है, उन्होंने घर पर ही खुद को क्वारंटीन कर कर लिया है और पूरी सावधानी बरत रहे हैं.

ये भी पढ़ें- रणबीर को बेहद मिस कर रही हैं आलिया भट्ट, शेयर की इमोशनल Photo

बयान में बताया गया है एक्टर मनोज बाजपेयी फिल्म 'डिस्पैच' की शूटिंग कर रहे थे जिसके निर्माता रॉनी स्क्रूवाला हैं. एक्टर इस समय रिकवर हो रहे हैं. उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर रखा है और वे तमाम सावधानियां बरत रहे हैं. हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं. मालूम हो कि मनोज से पहले 'डिस्पैच' फिल्म के डायरेक्टर कानू बहल भी कोरोना का शिकार हो चुके हैं. ऐसे में अब मनोज का भी वायरस से संक्रमित हो गए हैं. 

3 दिन पहले रणबीर को हुआ था कोरोना

ये भी पढ़ें- Toofan Teaser: फरहान अख्तर ने बॉक्सिंग रिंग में मचाया 'तूफान', फिल्म का टीजर रिलीज

अभिनेता रनबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने 9 मार्च को सोशल मीडिया के जरिए बेटे के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की थी. उन्‍होंने बताया कि रनबीर कपूर मेडिकल निगरानी में होम क्‍वेरेंटाइन हैं. दिसंबर 2020 में नीतू कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. वह पूरी तरह रिकवर हो चुकी हैं. अब 3 दिन बाद मनोज बाजपेयी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. मनोज बाजपेयी से पहले डॉयरेक्टर संजय लीला भंसाली भी कोरोना संक्रमित हो गए थे. भंसाली के संक्रमित होने से फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग भी रोक दी गई है.  

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 Mar 2021, 03:33:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.