News Nation Logo

रणबीर को बेहद मिस कर रही हैं आलिया भट्ट, शेयर की इमोशनल Photo

इस तस्वीर में किसी का भी चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन लोगों का मानना है कि ये तस्वीर आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की है. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 12 Mar 2021, 02:21:22 PM
Alia Bhatt

Alia Bhatt (Photo Credit: फोटो- @aliaabhatt Instagram)

highlights

  • रणबीर कपूर को मिस कर रही हैं आलिया भट्ट
  • सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर
  • आलिया नहीं मनाएंगी इस साल बर्थडे

नई दिल्ली:

अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में कोरोना की चपेट में आ गए हैं. कोरोना संक्रमित होने के कारण वे अभी अपने घर में ही क्वारंटीन हैं. ऐसे में उनकी गर्लफ्रेंड यानी आलिया (Alia Bhatt) भट्ट उन्हें काफी मिस कर रही हैं. आलिया ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में एक लड़की के और एक लड़का एक-दूजे का हाथ थामे हुए हैं. उन्हें ये तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि Major Missing. हालांकि इस तस्वीर में किसी का भी चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन लोगों का मानना है कि ये तस्वीर आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की है. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है. आलिया के फैन्स इस तस्वीर पर अपना रिएक्शन देते हुए रणबीर के जल्द स्वस्थ्य होने की दुआएं कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

मंदिर जाकर मांगी रणबीर के लिए दुआ

रणबीर को जब से कोरोना हुआ है आलिया काफी परेशान हैं. आलिया ने कल मंदिर जाकर उनके स्वस्थ्य होने की प्रार्थना की. वे शिवरात्रि के मौके पर देर रात को मंदिर पहुंची. और भगवान भोलेनाथ के दर्शन किए. इस दौरान उनके साथ फिल्म मेकर अयान मुखर्जी भी दिखाई दिए. मंदिर से लौटते वक्त पत्रकारों ने जब आलिया से पूछा कि इस स्पेशल मौके पर आपने कोई विश मांगी है? इस पर आलिया कहती हैं कि वह इसे शेयर नहीं कर सकती हैं. आलिया के इस जवाब से वहां मौजूद लोग हंसने लगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) का यह वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. इस वीडियो को अभी तक 45 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

नहीं मनाएंगी अपना जन्मदिन

रणबीर के बीमार होने से आलिया इतनी दुखी हैं कि वे इस साल अपना जन्मदिन भी नहीं मनाएंगी. हर साल आलिया अपना बर्थडे बड़े ही शानदार तरीके से सेलिब्रेट करती हैं. पिछले कुछ सालों से तो वह रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. लेकिन इस बार वह अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं करेंगी. रणबीर के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिलते ही आलिया ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया. जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. हालांकि इसके बाद भी उन्होंने ऐतिहात बरतने के लिए जन्मदिन पार्टी नहीं मनाने का फैसला लिया है. क्योंकि वे ब्रह्मास्त्र के सेट पर रणबीर के साथ देखी गई थीं.

ब्रह्मास्त्र के सेट पर एक साथ दिखे थे रणबीर-आलिया 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान जल्द ही हो सकता है. वहीं आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आएंगी. यह फिल्म इसी साल 30 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. हालांकि संजय लीला भंसाली के कोरोना पॉजिटिव होने के कारण हो सकता है कि फिल्म की रिलीज डेट में थोड़ा बदलाव हो जाए लेकिन ये सब संजय लीला भंसाली के स्वास्थ्य पर निर्भर करेगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 Mar 2021, 02:21:22 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.