News Nation Logo

Godzilla Vs Kong की रिलीज डेट में बड़ा फेरबदल, भारत में इस दिन रिलीज होगी फिल्म

ये फिल्म गॉडजिला और कॉग (Godzilla Vs Kong) को लेकर बनाई गई है. अब तक आपने गॉडजिला और कॉग को अलग-अलग लड़ते देखा होगा, लेकिन इस बार ये दोनों आपस में लड़ते नजर आएंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 12 Mar 2021, 04:23:56 PM
Godzilla Vs Kong

Godzilla Vs Kong (Photo Credit: फोटो- @warnerbrosindia Instagram)

highlights

  • भारत में दो दिन पहले यानी 24 मार्च को रिलीज होगी फिल्म
  • अमेरिका में 31 मार्च को पर्दे पर आएगी फिल्म
  • ट्रेलर ने मचाया था सोशल मीडिया पर धमाल

नई दिल्ली:

हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गॉडजिला वर्सेस कॉन्ग' (Godzilla Vs Kong) को देखने के लिए दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं, इस फिल्म का ट्रेलर काफी पहले ही जारी कर दिया गया था. ट्रेलर को अभी तक 68 मिलियन लोग देख चुके हैं. ये फिल्म गॉडजिला और कॉग (Godzilla Vs Kong) को लेकर बनाई गई है. अब तक आपने गॉडजिला और कॉग को अलग-अलग लड़ते देखा होगा, लेकिन इस बार ये दोनों आपस में लड़ते नजर आएंगे. इस फिल्म का ट्रेलर आते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया था. फिल्म को डायरेक्टर वॉनर ब्रोस (Warner Bros) डायरेक्ट कर रहे हैं. वॉनर ब्रोस की हाल ही में कई बड़े बजट की फिल्में रिलीज की गई है. जिसमें वंडर वुमन, टॉम एंड जेरी और टेनट जैसी बड़ी फिल्में शामिल हैं. 

गॉडजिला और किंग कॉन्ग मिथकीय कहानियों के दो ऐसे पात्र हैं जो बीते कई दशकों से दर्शकों का मनोरंजन करते रहे हैं. इस बार दोनों कैरेक्टर्स को एक फिल्म में लाने का काम किया गया है. फिल्म में दोनों एक दूसरे से भिड़ते देखे जाएंगे. इस फिल्म को भारत में 26 मार्च को पर्दे पर रिलीज कर दिया जाएगा. हालांकि अब ये जानकारी आ रही है कि ये फिल्म 2 दिन पहले ही यानी 24 मार्च को भारत में पर्दे पर उतार दी जाएगी. बता दें कि वॉनर ब्रोस को जोखिम लेने के लिए जाना जाता है. इस बार वे फिर से बड़ा जोखिम लेते हुए भारत में इस फिल्म को 2 दिन पहले ही उतारने का फैसला लिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Warner Bros. India (@warnerbrosindia)

ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर के बाद मनोज बाजपेयी को भी हुआ कोरोना, घर पर हुए क्वारंटीन

भारत में Warner Bros Pictures के वाइस प्रेसिडेंट और MD डेन्जिल डियास ने इस खबर को कंफर्म किया है. उन्होंने कहा कि ट्रेलर को मिले दमदार रिस्पॉन्स के बाद हम इस मेगा मूवी को भारत में दो दिन पहले रिलीज कर रहे हैं, ताकि भारतीय दर्शक जल्द से जल्द इस फिल्म का लुत्फ उठा सकें. एडम विंगार्ड के निर्देशन में बनी इस फिल्म में मिथकीय कहानियों के किरदार किंग कॉन्ग और गॉडजिला की आपस में टक्कर दिखाई जाएगी. इन दोनों के बीच का युद्ध कितना भयानक होगा ये ट्रेलर में दिखाया जा चुका है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Warner Bros. India (@warnerbrosindia)

ये भी पढ़ें- Toofan Teaser: फरहान अख्तर ने बॉक्सिंग रिंग में मचाया 'तूफान', फिल्म का टीजर रिलीज

अमेरिका में 31 मार्च को रिलीज होने से पहले ये फिल्म चीन और भारत में 26 मार्च को एक साथ रिलीज हो रही है. कहा यही जा रहा है कि ऐसा चीन में सिनेमाघरों के तकरीबन पूरी तरह खुल जाने के चलते किया जा रहा है.  फिल्म ‘गॉडजिला वर्सेस कॉन्ग’ से पहले इस सीरीज की तीन फिल्में और बना चुकी है और इस बार उसने गॉडजिला और किंग कॉन्ग को आमने सामने लाने की ठानी है. जानकारी के मुताबिक इस फ्रेंचाइजी की पिछली दो फिल्मों ने अमेरिका से ज्यादा चीन के बॉक्स ऑफिस पर कमाई की है. फिल्म को चीन के भावुक दृश्यों के हिसाब से प्रमोट करने के लिए इसका एक नया ट्रेलर भी रिलीज किया गया है, जिसमें किंग कॉन्ग और उसे नियंत्रित करने वाली एक छोटी सी बच्ची पर पूरा फोकस रखा गया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 Mar 2021, 04:23:56 PM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.