logo-image

कंगना का उद्धव पर बड़ा हमला, बोलीं- 'तुम कुछ नहीं हो सिर्फ वंशवाद का नमूना हो'

कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा- तुम्हारे पिताजी के अच्छे कर्म तुम्हें दौलत तो दे सकते हैं मगर सम्मान तुम्हें खुद कमाना पड़ता है, मेरा मुंह बंद करोगे मगर मेरी आवाज़ मेरे बाद सौ फिर लाखों में गूंजेगी, कितने मुंह बंद करोगे? कितनी आवाज़ें दबाओगे?

Updated on: 10 Sep 2020, 02:34 PM

मुंबई:

बीएमसी ने कंगना रनौत की गैरमौजूदगी में उनके ऑफिस में अवैध निर्माण बताकर तोड़फोड़ कर दिया. जिसके बाद से बीएमसी और महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ लोग नाराज दिखाई दिए. वहीं, कंगना लगातार सीएम उद्धव ठाकरे पर हमला बोल रहीं हैं. कल उन्होंने बीएमसी की कार्रवाई पर गुस्सा निकालते हुए सीएम उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा था. कंगना ने वीडियो जारी कर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को कहा, आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घंमड टूटेगा. वहीं, कंगना ने आज ट्वीट किया और उद्धव को वंशवाद पर घेरा.

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत के ऑफिस पर BMC का बुलडोजर बम, मनीष मल्होत्रा को मिला नोटिस का मरहम

कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा- तुम्हारे पिताजी के अच्छे कर्म तुम्हें दौलत तो दे सकते हैं मगर सम्मान तुम्हें खुद कमाना पड़ता है, मेरा मुंह बंद करोगे मगर मेरी आवाज़ मेरे बाद सौ और फिर लाखों में गूंजेगी, कितने मुंह बंद करोगे? कितनी आवाज़ें दबाओगे? कब तक सच्चाई से भागोगे तुम कुछ नहीं हों सिर्फ़ वंशवाद का एक नमूना हो.

यह भी पढ़ें : कंगना का उद्धव ठाकरे पर हमला, बोलीं- पीठ पीछे से वार किया, सामने आकर वार करो

वहीं, कंगना अब अपने मुंबई स्थित फ्लैट में है. बीएमसी ने उन्हें होम क्वारंटीन में छूट दी है. कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए मुंबई में नियम है कि बाहर से आने वाले प्रत्येक शख्स को 14 दिनों के लिए क्वांरटीन में रहना होगा, लेकिन कंगना को क्वांरटीन रहने की जरूरत नहीं है. बीएमसी ने कंगना को 14 दिनों के होम क्वारंटीन के नियमों से छूट दी है. राज्य से बाहर से आने वाले लोगों को नियमानुसार होम क्वारंटीन में रहना होता है.