logo-image

कंगना रनौत के ऑफिस पर BMC का बुलडोजर बम, मनीष मल्होत्रा को मिला नोटिस का मरहम

कंगना के दफ्तर पर एक तरफ जहां हथोड़ा चला है वहीं मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) पर दया दिखाई गई है. एक ही प्रकार के मामले में महानगर पालिका की दो अलग-अलग भूमिका सामने आई है

Updated on: 10 Sep 2020, 10:27 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बाद अब मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) बीएमसी के निशाने पर हैं. कंगना के दफ्तर पर एक तरफ जहां हथोड़ा चला है वहीं मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) पर दया दिखाई गई है. एक ही प्रकार के मामले में महानगर पालिका की दो अलग-अलग भूमिका सामने आई है. बांद्रा के पाली हिल इलाके में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के दफ्तर के ठीक बगल में मनीष मल्होत्रा का बंगला है. मुंबई महानगर पालिका ने मनीष के बंगले पर नोटिस जारी कर 'कारण बताओ नोटिस' जारी किया है.

यह भी पढ़ें: ऑफिस गिराने के बाद कंगना के फ्लैट पर BMC की नजर, जानें कैसे बनाया था आशियाना

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और मनीष मल्होत्रा दोनों को एक ही दिन नोटिस जारी किया गया है, हालांकि नोटिस में मनीष मल्होत्रा को कारण बताओ नोटिस बताया गया है जबकि कंगना को 24 घंटे का समय देकर थोड़ा कार्रवाई की गई. फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के बंगले में अवैध निर्माण कार्य किया गया है जिसको लेकर यह नोटिस दिया गया है और 7 दिन का समय दिया गया है स्पष्टीकरण देने के लिए.

यह भी पढ़ें: Kangana Live : BMC की कार्रवाई के खिलाफ HC में आज 3:30 बजे होगी सुनवाई

जबकि दूसरी ओर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को स्टॉप वर्क नोटिस तुरंत दिया गया था और 24 घंटे का समय दिया गया था. बांद्रा पाली हिल में मनीष मल्होत्रा का बंगला नंबर 6 है जबकि कंगना का बंगला नंबर 5 था. मुंबई महानगरपालिका की नोटिस के मुताबिक, रिहायशी इमारत होने के बावजूद व्यवसायिक इमारत के रूप में बदलाव किया गया. ग्राउंड फ्लोर पर केबिन बनाया गया जो अवैध तरीके से बनाया गया. बंगले की दूसरी मंजिल के टेरिस पर शेड बनाकर नियमों का उल्लंघन किया गया है. कल कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएमसी ने उनके बांद्रा स्थित ऑफिस ऑफिस में हुए कथित अवैध निर्माण को गिरा दिया. जिसके बाद अब बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) एक्ट्रेस के खार स्थित फ्लैट के अवैध निर्माण के हटाने का मन बना चुकी है.