logo-image
लोकसभा चुनाव

Golden Globe Awards 2023 : Kangana Ranaut को गोल्डन ग्लोब ट्रॉफी से ज्यादा 'कीमती' लगी SS Rajamouli की ये चीज, की तारीफ

बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है. जिस पर उन्हें लोगों की तरफ से मिलेजुले रिएक्शन मिलते हैं.

Updated on: 12 Jan 2023, 11:12 AM

highlights

  • कंगना ने की एस एस राजामौली की तारीफ
  • रेड कार्पेट पर राजामौली का ये अंदाज देखकर हुआ गर्व
  • पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने कही ये बात

नई दिल्ली:

Golden Globe Awards 2023 : बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है. जिस पर उन्हें लोगों की तरफ से मिलेजुले रिएक्शन मिलते हैं. ऐसे में बीते दिन जब फिल्म 'आरआरआर' की टीम गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 (RRR at Golden Globe Awards 2023) में रेड कार्पेट पर दिखी, तो कंगना ने भी गर्व जताया. लेकिन इसके साथ ही उन्होंने एस एस राजामौली (SS Rajamouli) के अंदाज पर गर्व जताया, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है.

यह भी पढ़ें- 'Natu Natu' सॉन्ग ने जीता गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड, RRR ने विदेश में लहराया देश का परचम

आपको बता दें कि कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पेज से स्टोरी पर एस एस राजामौली की एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें उनके साथ एम एम कीरवानी दिखाई पड़ रहे हैं. जैसा कि आप जानते हैं कि राजामौली गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर कुर्ता-धोती और गमछा पहने दिखाई दिए. ऐसे में कंगना ने इसी ओर लोगों का ध्यान आकर्षित किया है. उन्होंने पोस्ट  शेयर करते हुए लिखा, "गोल्डन ग्लोब ट्रॉफी के अलावा, भारतीय सौंदर्यशास्त्र का गौरवपूर्ण प्रदर्शन आकर्षित करने वाला है... कभी नहीं सोचा था कि धोती ड्रेप कभी भी अंतरराष्ट्रीय रेड कार्पेट पर जगह बना पाएगी... धन्यवाद सर." इससे पहले एक्ट्रेस ने गोल्डन ग्लोब ट्रॉफी के साथ एम एम कीरावानी की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी थी. उनकी ये पोस्ट भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. 

यह भी पढ़ें- Bhansali यूनिवर्स छोड़कर Marvel Universe का हिस्सा बनना चाहते हैं Charan-NTR

आपको बताते चलें कि बीता दिन हर भारतीय और भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के लिए गर्व करने वाला दिन था. जब एस एस राजामौली समेत 'आरआरआर' स्टारर राम चरण और जूनियर एनटीआर गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स अटेंड करने पहुंचे. जहां से उनकी कई तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हुए. इतने बड़े प्लेटफॉर्म पर उनके सॉन्ग 'नाटू नाटू' को बेस्ट सॉन्ग अवॉर्ड मिला. फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि यह ऑस्कर की रेस में भी शामिल हो गई है. क्योंकि हाल ही में अकादमी अवॉर्ड्स यानी ऑस्कर्स की टीम ने फिल्म को देखा. उन्हें फिल्म इतनी ज्यादा पसंद आयी कि उन्होंने इसे स्टैडिंग ओवेशन दे दिया. खैर, वो तो देखने वाली बात होगी. लेकिन इस बात में कोई शक नही है कि इस पैन इंडिया फिल्म ने देश का परचम दुनिया भर में लहराया है.