logo-image

कंगना ने ऐसा कौन सा ट्वीट किया लाइक जो अनुष्का पर है तंज

मुंबई के अंधेरी में रहने वाले एक बुजुर्ग अहमद शाह ने एक-दो नहीं बल्कि 30 कुत्तों के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया है. इसका एक वीडियो वायरल होने के बाद से ट्विटर पर #Sorry Sheru ट्रेंड कर रहा है

Updated on: 15 Mar 2021, 03:10 PM

highlights

  • मुंबई में रहने वाले अहमद शाह ने कई कुत्तों के साथ कुकर्म किया
  • ट्विटर पर #Sorry Sheru ट्रेंड कर रहा है
  • सोशल मीडिया यूजर्स ने अनुष्का को एक पुराना ट्वीट याद दिलाया

नई दिल्ली:

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में कुत्तों के साथ दुष्कर्म का एक ऐसा मामला सामने आया जिसको सुनकर हर कोई हैरान है. मुंबई के अंधेरी में रहने वाले एक बुजुर्ग अहमद शाह ने एक-दो नहीं बल्कि 30 कुत्तों के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया है. इसका एक वीडियो वायरल होने के बाद से ट्विटर पर #Sorry Sheru ट्रेंड कर रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स बड़े-बड़े सेलेब्स को टैग करते हुए कुत्तों के लिए इंसाफ की मांग उठा रहे हैं. इसी बीच एक ट्विटर यूजर ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को उनका एक पुराना ट्वीट याद दिलाते हुए ट्वीट किया है. खास बात ये है कि इस ट्वीट को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लाइक किया है जिससे लग रहा है कि कंगना भी अनुष्का की चुप्पी पर सवाल उठा रही हैं. 

यह भी पढ़ें: BMC ने की गौहर खान के खिलाफ FIR, कोरोना नियमों के उल्लंघन का लगा आरोप

ट्विटर यूजर ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का साल 2016 का एक ट्वीट शेयर किया है जिसमें अनुष्का ने लिखा था, 'विनम्र होली निवेदन. कृपया पशुओं को होली के उत्सव से दूर रखें.' अनुष्का ने इस ट्वीट के साथ एक कुत्ते की तस्वीर शेयर की थी. इस ट्वीट को शेयर करते हुए ट्विटर यूजर ने लिखा, 'अनुष्का और पेटा की तरफ से #SorrySheru पर एक भी ट्वीट नहीं किया गया. ट्विटर यूजर के इस ट्वीट को कंगना रनौत ने भी लाइक किया है जो कहीं ना कहीं अनुष्का शर्मा पर तंज है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

यह भी पढ़ें: Indian Idol 12: एलिमिनेशन में बाल-बाल बचे सवाई भाट, ये कंटेस्टेंट्स गईं बाहर

बता दें कि 68 साल के बुजुर्ग अहमद शाह ने एक-दो नहीं बल्कि 30 कुत्तों के साथ कुकर्म किया है. इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद अहमद शाह को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को इसके लिए कोई अफसोस नहीं है और उसका कहना है कि वह पशुओं को भोजन कराता रहा है और कभी-कभार उनके साथ सेक्‍स भी करता रहा है. इस मामले के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर कुत्तों के लिए इंसाफ की मांग तेजी से उठ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अहमद शाह पेशे से सब्जी विक्रेता है और उसके परिजनों ने उस शख्स की जमकर पिटाई भी की है, जिसने अहमद का कुत्ते के साथ कुकर्म करते हुए वीडियो बनाया था.