logo-image

BMC ने की गौहर खान के खिलाफ FIR, कोरोना नियमों के उल्लंघन का लगा आरोप

बीएमसी (BMC) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) के खिलाफ कोरोना वायरस गाइडलाइन के नियम उल्लंघन के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई है

Updated on: 15 Mar 2021, 04:12 PM

नई दिल्ली:

देशभर में कोरोना वायरस ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है. हाल ही में रणबीर कपूर से लेकर आशीष विद्यार्थी तक कई सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. इस बीच बीएमसी (BMC) ने एक बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) के खिलाफ कोरोना वायरस गाइडलाइन के नियम उल्लंघन के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई है. डॉक्टर्स के मुताबिक, अभिनेत्री गौहर खान कोरोना पॉजिटिव हैं बावजूद इसके गौहर खान अपने शूटिंग में व्यस्त थीं. इसलिए बीएमसी ने ये करवाई की हैं. बीएमसी ने भी ट्विटर हैंडल से आज एक ट्वीट किया है जिसमें बताया गया कि एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. 

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की हालत देख बेटी नितारा को आ गई हंसी, Video हुआ वायरल

गौहर खान के पिता जफर अहमद खान का बीते दिनों निधन हो गया था. गौहर के पिता लंबे समय से बीमार चल रहे थे. गौहर खान (Gauahar Khan) ने 2009 में रणबीर कपूर-स्टारर 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर' के साथ अपने करियर की शुरूआत की थी. इसके बाद गौहर खान (Gauahar Khan) 'गेम', 'इशकजादे', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और 'बेगम जान' जैसी फिल्मों में दिखाईं दीं. हाल ही में गौहर खान (Gauahar Khan) ने वेब सीरीज 'तांडव' के साथ ओटीटी स्पेस में भी डेब्यू कर लिया. इससे पहले गौहर खान (Gauahar Khan) बिग बॉस 7 भी जीत चुकी हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

यह भी पढ़ें: Yo Yo Honey Singh Birthday: इन 5 गानों से हनी सिंह को मिली थी पहचान, देखें Video

गौहर ने एक इंटरव्यू में अपने करियर के बारे में बात करते हुए कहा, 'जब लोग मेरे काम के बारे में बात करते हैं, तो वे 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर', 'इशकजादे', 'बेगम जान' की बात करते हैं. यहां तक कि लोगों को 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में मेरा गेस्ट अपीयरेंस भी बहुत पसंद आया. तो, चाहे वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो या मेरा कोई और शो, सभी कुछ अद्भुत ही रहे.'

बता दें कि गौहर खान (Gauahar Khan) एक भारतीय मॉडल, वीजे और एक्ट्रेस हैं. गौहर खान (Gauahar Khan) ने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है. गौहर खान (Gauahar Khan) का जन्म भारत के महाराष्ट्र राज्य के पुणे में 23 अगस्त 1983 को एक मुस्लिम परिवार में हुआ था. गौहर खान (Gauahar Khan) ने हाल ही में इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार (Zaid Darbar) संग शादी रचाई है. सोशल मीडिया पर गौहर ने शादी की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किये थे.  

(इनपुट- आईएएनएस)