News Nation Logo

Indian Idol 12: एलिमिनेशन में बाल-बाल बचे सवाई भाट, ये कंटेस्टेंट्स गईं बाहर

शनिवार वाले एपिसोड में सवाई भाट गाते वक्त लिरिक्स भूल गए थे. इस एपिसोड में सवाई ने 'हाल क्या है दिलों का ना पूछो सनम' पर गाना गाया. इस दौरान वे बार-बार लिरिक्स भूल गए. इसके बाद सभी जज नाराज हो गए.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 15 Mar 2021, 02:34:02 PM
Sawai Bhatt

Sawai Bhatt (Photo Credit: फोटो- @sawai.bhatt Instagram)

highlights

  • गाते वक्त लिरिक्स भूल गए थे सवाई भाट
  • रविवार को दी कमाल की परफॉर्मेंस
  • रविवार को जैकी श्रॉफ गेस्ट थे

नई दिल्ली:

टीवी शो 'इंडियन आइडल 12' से सिंगर सवाई भाट का पत्ता लगभग कट ही गया था कि उनको जनता ने बचा लिया. बीते दो हफ्तों के स्कोर्स और जनता के वोट्स के आधार पर निहाल तारो, नचिकेत लेले, सिरीषा भागवतुला (Sireesha Kamble), सवाई भाट (Sawai Bhatt) और सायली कांबले (Sayli Kamble) बॉटम 5 में रहे. इसके बाद शो के जजेस की अनुसार इनमें से किसी एक को बाहर जाना था. सभी की धड़कने बढ़ी हुई थीं. और किस्मत जनता के हाथों में थी. जनता ने सवाई भाट को तो बचा लिया, लेकिन एक कंटेस्टेंट्स को शो से बाहर जाना पड़ा. जिस कंटेस्टेंट्स का सफर खत्म हो गया उसका नाम है सिरीषा भागवतुला.

रविवार रात टेलिकास्ट हुए एपिसोड में शो के होस्ट आदित्य नारायण ने एलिमिनेट होने वाले कंटेस्टेंट का नाम लिया. आदित्य नारायण ने बताया कि पिछले दो हफ्तों में सिरीषा को सबसे कम वोट्स और स्कोर्स मिले हैं और इसके साथ ही इस सीजन से सिरीषा का सफर खत्म हो गया. अब शो को टॉप 10 कंटेस्टेंट मिले हैं. बात करें शो के टॉप 10 कंटेस्टेंट्स की तो अब शो में पवनदीप राजन, मोहम्मद दानिश, शनमुख प्रिया, अरुणिता कांजीलाल, अंजलि गायकवाड़, सवाई भाट, आशीष कुलकर्णी, नचिकेत लेले, निहाल तारो और सयाली कांबले बचे हैं. 

यह भी पढ़ें- रामलला के दर्शन करके फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग शुरू करेंगे अक्षय कुमार

इस सीजन में टॉप 15 कंटेस्टेंट्स चुने गए थे जिनमें से अब तक साहिल सोलंकी, सम्यक प्रसन्ना, वैष्णव गिरीश, अनुष्का बनर्जी और सिरीषा भागवतुला का सफर खत्म हो चुका है. वहीं पिछले वीकेंड में जो एलिमिनेशन हुआ. उसमें निहाल, नचिकेत, सिरीषा, सवाई भाट और सायली का नाम शामिल था. इनकी किस्मत का फैसला जनता को करना था. जनता के वोट के आधार पर सिरीषा को बाहर जाना पड़ा, क्योंकि उनको सबसे कम वोट मिले थे. 

बाल-बाल बचे सवाई भाट

शनिवार वाले एपिसोड में सवाई भाट गाते वक्त लिरिक्स भूल गए थे. इस एपिसोड में सवाई ने 'हाल क्या है दिलों का ना पूछो सनम' पर गाना गाया. इस दौरान वे बार-बार लिरिक्स भूल गए. इसके बाद सभी जज नाराज हो गए. विशाल ने सवाई को दोबारा मौका दिया तो भी सवाई ने वही गलती की और फिर से लिरिक्स भूल गए. इस तरह से उन्होंने कई बार गलतियां कीं. रविवार को जब शो में एलिमिनेशन हुआ तो उस वक्त बॉटम 5 में सवाई भाट भी थे. हालांकि रविवार को उन्होंने अपनी पूरी ताकत झोंक दी. उन्होंने काल्यो कूद पड़ो मेला में, होलिया में उड़े रे गुलाल जैसे गानों पर कमाल की परफॉर्मेंस दी.

यह भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस प्राची सिंह ने किया करीना के गाने पर डांस, वीडियो वायरल

बता दें कि पिछले वीकेंड शो में जैकी श्रॉफ गेस्ट बनकर आए और इसी दौरान शो में एलिमिनेशन किया गया. बीते दो हफ्ते के स्कोर्स और जनता के वोट्स के आधार पर इंडियन आइडल के 12 वें सीजन से एक और सिंगर को बाहर कर दिया गया. इसके साथ ही शो को इस सीजन के टॉप 10 कंटेस्टेंट्स मिल गए. बात करें शो के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स की तो टॉप 5 में फिलहाल पवनदीप राजन, मोहम्मद दानिश, शनमुख प्रिया, अरुणिता कांजीलाल और आशीष कुलकर्णी हैं. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 Mar 2021, 02:34:02 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.