logo-image

23 मार्च को लॉन्च होगा 'थलाइवी' का ट्रेलर, मुंबई और चेन्नई में होगी लॉन्चिंग

23 मार्च को कंगना (Kangana Ranaut) का जन्मदिन है, और हो सकता है कि इस मौके पर वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) का ट्रेलर रिलीज कर सकती हैं. फिल्म का ट्रेलर 23 मार्च 2021 को चेन्नई और मुम्बई में लॉन्च किया जाएगा.

Updated on: 21 Mar 2021, 04:28 PM

highlights

  • मुंबई-चेन्नई में रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर
  • लॉन्च के दौरान कंगना भी होंगी मौजूद
  • फिल्म के लिए कंगना ने सीखा भरतनाट्यम

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आने वाली फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कंगना की ये फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों से एक है. इस फिल्म में तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalitha) की बायोग्राफी को दिखाया जाएगा. इस फिल्म का ट्रेलर जल्द ही जारी होने वाला है. जानकारी के मुताबिक 23 मार्च 2021 को इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा. 23 मार्च को कंगना (Kangana Ranaut) का जन्मदिन है, और हो सकता है कि इस मौके पर वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) का ट्रेलर रिलीज कर सकती हैं. 

जानकारी के मुताबिक फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) का ट्रेलर 23 मार्च 2021 को चेन्नई और मुम्बई में लॉन्च किया जाएगा. मौके पर खास तौर पर कंगना रनौत मौजूद रहेंगी, उनके साथ फिल्म के डायरेक्टर विजय और प्रोड्यूसर भी साथ होंगे. फिल्म की रिलीज को यादगार बनाने के लिए ऐक्ट्रेस और फिल्म की टीम कोई कसर नहीं छोड़ रही है. डायरेक्टर विजय और फिल्म के सभी स्टार्स ने अपने ड्रीम प्रॉजेक्ट थलाइवी के लिए कड़ी मेहनत की है.

ये भी पढ़ें- पहली बार अजय देवगन के साथ नजर आए शाहरुख खान, लेकिन ट्रोल हो गए

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

डायरेक्टर ने क्या कहा ?

फिल्म के डायरेक्टर विजय कहते हैं कि 'थलाइवी फिल्म एक ऐसे प्रभावशाली व्यक्तित्व और करोड़ों की प्रेरणास्रोत रह चुकीं जयललिता की कहानी है. हम चाहते थे कि ट्रेलर का आयोजन भी उनके कद के अनुसार हो. जयाललिता को मानने वाले सिर्फ तमिलनाडु के लोगों को लिए ही नहीं बल्कि पूरे भारत में हैं. इसीलिए चेन्नई के साथ-साथ मुंबई में भी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च का आयोजन किया गया है. फिल्म में कमाल की अभिनत्री और तमिलनाडु की राजनीति को अपने उदारता और प्यार से नए आयाम तक पहुंचाने वाली दिवंगत राजनेता जयललिता की महान जीवन की असाधारण पहलुओं की झलकियां देखने को मिलेगी. कंगना रनौत और दिवंगत राजनेता जयललिता के चाहने वालों के लिए ये बड़ा तोहफा होगा.

ये भी पढ़ें- स्पाइसजेट ने सोनू सूद को किया सम्मानित, एक्टर बोले- काश माता-पिता देख पाते

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना ने की कड़ी मेहनत

फिल्म 'थलाइवी' के लिए कंगना रनौत ने भरतनाट्यम के गुर सीखने से लेकर तमिल भाषा और जयललिता के हाव-भाव को अपने आप मे हूबहू उतारने के लिए काफी मेहनत की हैं. इसके साथ ही साथ कंगना रनौत और अरविंद स्वामी की केमिस्ट्री भी इस फिल्म का मुख्य आकर्षण है जो जयललिता और एमजी रामचंद्रन के साथ की अनोखे पलो को ताजा कर देगी. फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी बनाया जाएगा.