News Nation Logo

पहली बार अजय देवगन के साथ नजर आए शाहरुख खान, लेकिन ट्रोल हो गए

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने पहली बार अजय देवगन (Ajay Devgan) संग स्क्रीन शेयर की है और दोनों एक एड के लिए साथ आए हैं. दोनों ने पहली बार विमल पान मसाला (Vimal Pan Masala) के विज्ञापन में काम किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 21 Mar 2021, 03:43:05 PM
Shah Rukh Khan Ajay Devgan

Shah Rukh Khan-Ajay Devgan (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • शाहरुख ने पहली बार अजय देवगन के साथ काम किया
  • शाखरुख-अजय पहली बार विमल पान मसाला के विज्ञापन में दिखे
  • विमल का विज्ञापन करने पर शाहरुख खान हो रहे ट्रोल

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के स्टाइल की दुनिया दिवानी है. रोमांस के बादशाह फिल्म हो या कोई विज्ञापन हमेशा दर्शकों का दिल लूट लेते हैं, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर उनके मीम्स की बाढ़ सी आ गई है. और ये सब कुछ हुआ है उनके एक विज्ञापन को लेकर. दरअसल शाहरुख ने हाल ही में विमल पान मसाला का विज्ञापन किया है. जिसको लेकर लोग उनको खूब ट्रोल कर रहे हैं. इस विज्ञापन में शाहरुख अजय देवगन के साथ नजर आ रहे हैं. इस विज्ञापन में शाहरुख (Shah Rukh Khan) विमल पान मसाला (Vimal Pan Masala) खाते हुए नजर आ रहे हैं. शाहरुख ने विमल पान मसाला क्या खाया कि लोग उनके मजे लेने लगे. दो उंगली उठा कर शाहरुख का 'बोलो जुबां केसरी' लोगों को पसंद नहीं आया. ट्विटर पर एक यूजर (@mubarak_1106) ने लिखा कि यार शाहरुख भले ही और दो साल कोई फिल्म न करो, पर ये न करो यार! ऐसे दिखने से तो न दिखना बेहतर है.

ये भी पढ़ें- स्पाइसजेट ने सोनू सूद को किया सम्मानित, एक्टर बोले- काश माता-पिता देख पाते

तो वहीं एक यूजर्स (@SRKsNishu) ने प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर पर उन्हीं का एक डॉयलॉग लिखकर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने लिखा कि 'आप हमारी जिंदगी मांग लेते हम खुशी-खुशी दे देते, पर आपने तो हमसे हमारा गुरुर ही छीन लिया. 

 

शाहरुख खान ने पहली बार अजय देवगन संग स्क्रीन शेयर की है और दोनों एक एड के लिए साथ आए हैं.

अब अजय देवगन तो पान मसाला का एड करने के लिए जाने ही जाते हैं और ट्रोल भी खूब होते हैं. अब शाहरुख भी इस बार अजय के साथ मान मसाला का एड करते नजर आए हैं और खूब ट्रोल हो रहे हैं.  

ये भी पढ़ें- कंगना ने फिर महाराष्ट्र सरकार पर बोला हमला, बोलीं- मैं सच्ची देशभक्त हूं

जहां एक तरफ कुछ फैन्स अपने दोनों फेवरेट स्टार को पहली बार एक साथ देख कर काफी खुश नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर अजय के साथ शाहरुख को इस एड के लिए ट्रोल भी किया जा रहा है.

 

 

शाहरुख खान और अजय देवगन को इंडस्ट्री में आए करीब 3 दशक का वक्त हो गया है मगर एक बार भी ऐसा मौका नहीं आया जब दोनों सितारे साथ में काम करते नजर आए हों.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Mar 2021, 03:43:05 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.