News Nation Logo

स्पाइसजेट ने सोनू सूद को किया सम्मानित, एक्टर बोले- काश माता-पिता देख पाते

सोनू की दरियादिली को देखते हुए अब देश की घरेलू विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने सम्मानित किया है. स्पाइसजेट (Spicejet) ने सोनू सूद (Sonu Sood) की समाज सेवा को देखते हुए उनकी तस्वीर अपने विमान (Boeing 737 Aircraft) में लगाकर उन्हें सम्मानित किया है. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 21 Mar 2021, 02:48:24 PM
Sonu Sood

Sonu Sood Image on SpiceJet Aircraft (Photo Credit: फोटो- @sonu_sood Instagram)

highlights

  • लॉकडाउन में मजदूरों के मसीहा बनकर सामने आए थे सोनू सूद
  • स्पाइसजेट ने अपने बोइंग 737 विमान पर सोनू सूद की तस्वीर लगाई
  • मैं माता-पिता को बहुत मिस कर रहा हूं- सोनू सूद

नई दिल्ली:

लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों के मसीहा बनकर उभरे अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. किसी को पढ़ाई की फीस देनी हो या किसी को अपना इलाज कराना हो या किसी को खेती करने के लिए ट्रैक्टर की जरूरत हो सोनू से जिसने भी मदद मांगी उन्होंने उसको निराश नहीं किया है. सोनू की दरियादिली को देखते हुए अब देश की घरेलू विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने सम्मानित किया है. स्पाइसजेट (Spicejet) ने सोनू सूद (Sonu Sood) की समाज सेवा को देखते हुए उनकी तस्वीर अपने विमान (Boeing 737 Aircraft) में लगाकर उन्हें सम्मानित किया है. 

अभिनेता की समाजसेवा को देखते हुए स्पाइसजेट कंपनी ने अपने बोइंग 737 विमान पर सोनू सूद की तस्वीर लगाई है. कंपनी ने सोनू सूद की तस्वीर के साथ लिखा है 'ए सैल्यूट टू सैवियर सोनू सूद'. विमान की ये तस्वीर अब बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रही है. अभिनेता को सोशल मीडिया पर प्रशंसकों से इसके बारे में पता चला. 

ये भी पढ़ें- कंगना ने फिर महाराष्ट्र सरकार पर बोला हमला, बोलीं- मैं सच्ची देशभक्त हूं

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

भावुक हो गए सोनू सूद

स्पाइस जेट का यह अंदाज देख सोनू सूद बहुत भावुक हो गए और उन्हें ट्वीट कर फैंस संग एक किस्सा सुनाया और शुक्रिया अदा किया. सोनू ने ट्वीट में बताया कि वह जब पहली बार अपने गांव मोगा से मुंबई से आए थे. तब वह सामान्य दर्जे का लेकर आए थे. वह इस मौके पर अपने माता-पिता को बहुत याद कर रहे हैं. सोनू सूद ने ट्वीट कर लोगों को धन्यवाद भी कहा. उन्होंने लिखा कि मैं मोगा से मुंबई पहली बार सामान्य दर्जे का टिकट लेकर आया था. आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद. मैं माता-पिता को बहुत मिस कर रहा हूं.

आईएएनएस से बात करते हुए सोनू ने कहा कि 'जब मैंने उन छवियों को देखा तो मैंने वास्तव में सम्मानित महसूस किया. विमान को विभिन्न हवाई अड्डों पर पार्क किया गया और लोग मुझे लेह, हैदराबाद, पंजाब और दिल्ली से अलग-अलग चित्र भेज रहे थे. मैं धन्य महसूस कर रहा हूं. मैं अपने माता-पिता को और ज्यादा मिस कर रहा हूं. काश वो इन्हें देख सकते'.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

ये भी पढ़ें- हरमन बावेजा आज बनेंगे दूल्हा, हल्दी-संगीत के वीडियो सामने आए

ब्रिटेन मीडिया ने भी सम्मानित किया

लोगों की मदद करके सोनू सूद सिर्फ भारत में ही असली हीरो नहीं बन गए, बल्कि विदेशों में भी उनकी काफी तारीफ हो रही है. ब्रिटेन का एक साप्ताहिक अखबार है 'ईस्टर्न आई'. इसमें साल 2020 में विश्व के 50 एशियाई हस्तियों की लिस्ट में अभिनेता सोनू सूद का भी नाम शामिल कर उन्हें सम्मानित किया गया. इस अखबार में उन तमाम कलाकारों के नाम शामिल थे. जिन्होंने अपने अनोखे काम से समाज में और लोगों के दिलों पर एक सकारात्मक सोच छोड़ कर लोगों को प्रेरित किया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Mar 2021, 02:48:24 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.