logo-image

कंगना को मुंबई में है जान का खतरा! SC में लगाई ये गुहार

याचिका में कहा गया है कि अगर मुंबई में उनके खिलाफ केस चलता है तो शिवसेना नेताओं के उनके प्रति राजनीतिक द्वेष रखने की वजह से उनकी जान को खतरा है

Updated on: 02 Mar 2021, 02:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने सुप्रीम कोर्ट (SC) में अर्जी दायर कर मुंबई में चल रहे केस को हिमाचल प्रदेश में ट्रांसफर करने की मांग की है. दोनों पर सोशल मीडिया पर किए जाने वाले कमेंट के चलते ये केस दर्ज हुए थे. याचिका में कहा गया है कि अगर मुंबई में उनके खिलाफ केस चलता है तो शिवसेना नेताओं के उनके प्रति राजनीतिक द्वेष रखने की वजह से उनकी जान को खतरा है. बता दें कि बीते साल अक्टूबर के महीने में मुंबई की एक अदालत ने सोशल मीडिया पर एक खास समुदाय के खिलाफ ‘घृणा’ फैलाने वाले और ‘अपमानजनक’ बयानों के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ पुलिस से जांच शुरू करने को कहा था.

ये भी पढ़ें- सुनील शेट्टी के बेटे अहान की डेब्यू फिल्म 'Tadap' इस दिन होगी रिलीज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

शिकायत में कहा गया था कि रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने एक खास समुदाय को निशाना बनाते हुए अप्रैल 2020 में ट्विटर पर घृणा फैलाने वाली टिप्पणी की जिसके बाद माइक्रोब्लॉगिंग साइट ने उनके अकाउंट को निलंबित कर दिया था. जिसके बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बाद में अपनी बहन के विवादित ट्वीट के समर्थन में एक वीडियो पोस्ट किया था. शिकायत में कहा गया था कि अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी वीडियो में उन्होंने उस समुदाय के पंथ को आतंकवादी बताया. इस तरह दोनों कंगना और रंगोली ने एक समुदाय के खिलाफ नफरत फैलाने वाली और अपमानजनक टिप्पणी की.

यह भी पढ़ें: 'धमाका' के लिए तैयार हैं कार्तिक आर्यन, रिलीज हुआ टीजर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

इसके अलावा गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) द्वारा बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ दायर मानहानि के मुकदमे में एक्ट्रेस के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है. कंगना के काम की बात करें तो इन दिनों कंगना अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं इसके साथ ही कंगना अब नए बिजनेस में भी एंट्री करने वाली हैं. कंगना अपने होमटाउन मनाली में पहला कैफे और रेस्त्रां खोलने वाली हैं. इस बात की जानकारी कंगना ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस के साथ शेयर की थी. कंगना की फिल्मों की बात करें तो बीते दिनों उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग मध्य प्रदेश में की थी. इसके अलावा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म थलाइवी (Thalaivi) में तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता के किरदार को बड़े पर्दे पर दिखाती नजर आएंगी.