News Nation Logo

बब्बर शेरनी कंगना रनौत हुईं भावुक, इस कारण फूट-फूट कर रोईं

तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता (J. Jayalalithaa) के किरदार में कंगना काफी जच रही हैं. ट्रेलर में जयललिता की चुलबुली जयललिता से 'अम्मा' बनने की कहानी दिखाई गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 23 Mar 2021, 05:30:22 PM
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut (Photo Credit: फोटो- @kanganaranaut Instagram)

highlights

  • थलाइवी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया
  • डायरेक्टर विजय की तारीफ करते समय कंगना भावुक हुईं
  • क्रिटिक्स ने भी ट्रेलर की तारीफ की

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) वैसे तो खुद को बब्बर शेर कहती हैं. लेकिन एक वक्त ऐसा जब वे अपने आंसुओं को रोक नहीं पाई. कंगना का आज अपना 34वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म थलाइवी का ट्रेलर भी रिलीज किया. ट्रेलर को रिलीज करते समय कंगना इतनी भावुक हो गईं कि वे अपने आंसुओं को रोक नहीं पाईं. फिल्म के ट्रेलर में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का लुक देखने लायक है. तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता (J. Jayalalithaa) के किरदार में कंगना काफी जच रही हैं. ट्रेलर में जयललिता की चुलबुली जयललिता से 'अम्मा' बनने की कहानी दिखाई गई है. फिल्म कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के अलावा एमजीआर के रोल में एक्टर अरविंद स्‍वामी नजर आ रहे हैं. कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमे वह डायरेक्टर विजय की तारीफ करते हुए रोने लगीं.

कंगना इसलिए रो पड़ीं

ये भी पढे़ें- रणवीर सिंह बनेंगे 'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण', जल्द शुरू होगी शूटिंग

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना ने डायरेक्टर विजय की तारीफ करते हुए कहा कि मैं अपनी जिदंगी में कभी ऐसे इंसान से नहीं मिली हूं जिसने मुझे मेरे टैलेंट के लिए गिल्टी महसूस ना कराया हो. मैं आज सबके सामने कहना चाहती हूं कि विजय एक ऐसे इंसान हैं जिन्होंने मुझे मेरे टैलैंट के लिए अच्छा महसूस कराया है. खासकर जो हंसी मजाक वो मेल एक्टर्स के साथ करते हैं वह एक्ट्रेस के साथ वैसे कभी व्यवहार नहीं करते हैं लेकिन मैंने उनसे सीखा है कि कैसे एक एक्टर को ट्रीट किया जाना चाहिए और कैसे क्रिएटिव पार्टनरशिप दिखानी चाहिए.

वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने कहा कि मैं खुद को बब्बर शेरनी कहती हूं क्यं कि मैं कभी नहीं रोती हूं और ना ही किसी को उतना हक देती हूं कि वो मुझे रुला सके. मुझे याद नहीं है कि मैं आखिरी बार कब रोई थी लेकिन आज में रोई और बहुत रोई. इससे अच्छा महसूस हो रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी कंगना की फिल्म थलाइवी के ट्रेलर की तारीफ कर रहे हैं. कंगना के फैन्स को ट्रेलर काफी पसंद आया है और उन्होंने अभी से फिल्म को पहले ही ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया है. 

ये भी पढे़ें- दिशा पटानी के वर्क आउट का वीडियो वायरल, टाइगर श्रॉफ की मां ने की तारीफ

क्रिटिक ने भी ट्रेलर की तारीफ की

3 मिनट 22 सेकंड के ट्रेलर में जयललिता की जिंदगी के कई शेड्स दिखाए गए हैं. इसके साथ ही कुछ डायलॉग्स भी काफी दमदार हैं. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने थलाइवी के ट्रेलर की तारीफ करते हुए लिखा कि कंगना के बर्थडे के मौके पर रिलीज हुए फिल्म का शानदार ट्रेलर. एक यूजर ने लिखा, ' हम आपके सामने पेश करते हैं कंगना का पांचवा राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार प्रदर्शन.' इस ट्वीट के साथ यूजर ने कंगना की फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है. एक यूजर ने फिल्म के ट्रेलर की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'यह दृश्य अकेले उसे सारे पुरस्कार दिलाएगा.'

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 Mar 2021, 05:30:22 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.