News Nation Logo

रणवीर सिंह बनेंगे 'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण', जल्द शुरू होगी शूटिंग

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द ही वासु भगनानी (Vashu Bhagnani) के प्रोडक्शन हाउस तले बनने वाली एक बिग बजट की फिल्म में नजर आने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक फिल्म नाम ‘सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’ (Suryaputra Mahavir Karna) होगा.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 23 Mar 2021, 03:37:59 PM
Ranveer Singh

Ranveer Singh (Photo Credit: फोटो- @ranveersingh Instagram)

highlights

  • वासु भगनानी के प्रोडक्शन हाउस के बैनर में बनेगी फिल्म
  • फिल्म में कर्ण की भूमिका में दिखाई देंगे रणवीर सिंह
  • 5 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर Ranveer Singh के फैन लंबे समय से उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. कोरोना काल (Coronavirus) के बाद से एक्टर की कोई फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है. ऐसे में दर्शक उन्हें बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द ही वासु भगनानी (Vashu Bhagnani) के प्रोडक्शन हाउस तले बनने वाली एक बिग बजट की फिल्म में नजर आने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक फिल्म नाम ‘सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’ (Suryaputra Mahavir Karna) होगा. और इस फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल यानी कर्ण की भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

जानकारी के मुताबिक इस रोल के लिए रणवीर ने हामी भर दी है.  हालांकि इस बारे में अभी तक ऑफिशियल अनाउसमेंट नहीं किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूजा एंटरटेनमेंट को फिल्म के लिए रणवीर सिंह इस रोल में फिट बैठते दिख रहे हैं. इसलिए मेकर्स ने इस रोल को लेकर रणवीर सिंह से बातचीत भी की है उन्होंने इसके लिए हामी भी भर दी है. हालांकि, अभी भी दोनों में ​से किसी की तरफ से भी ये बात कंफर्म नहीं की गई है. मगर अंदाजा लगाया जा रहा है कि बात फाइनल है और जल्द ही प्रोजेक्ट पर काम शुरू किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल के ग्रांड डेब्यू की तैयारी, ये डायरेक्टर करेगा लॉन्च

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

जानकारी के मुताबिक पूजा एंटरटेनमेंट को फिल्म के लिए रणवीर सिंह इस रोल में फिट बैठते दिख रहे हैं. इसलिए मेकर्स ने इस रोल को लेकर रणवीर सिंह से बातचीत भी की है उन्होंने इसके लिए हामी भी भर दी है. हालांकि, अभी भी दोनों में ​से किसी की तरफ से भी ये बात कंफर्म नहीं की गई है. मगर अंदाजा लगाया जा रहा है कि बात फाइनल है और जल्द ही प्रोजेक्ट पर काम शुरू किया जाएगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

मेकर्स ने 23 फरवरी 2021 को फिल्म की घोषणा की थी. जिसके बाद से ही दर्शक ये जानने को बेताब हैं कि आखिर फिल्म में लीड रोल में कौन सा एक्टर नजर आने वाला है. पूजा एंटरटेनमेंट की ओर से यह भी बताया गया था कि फिल्म कुल पांच भाषाओं में रिलीज होगी. जिनमें हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाएं शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- दिशा पटानी के वर्क आउट का वीडियो वायरल, टाइगर श्रॉफ की मां ने की तारीफ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

कियारा के साथ दिखाई दे सकते हैं रणवीर

पहली बार कियारा संग रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं. दोनों साल 2005 में आई साउथ की सुपरहिट फिल्म 'अन्नियन' (Anniyan) के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर शंकर निर्देशित करेंगे. जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में शंकर रणवीर सिंह के साथ कियारा आडवाणी को लेना चाहते हैं. कियारा को लेकर भी खबरें चल रही हैं कि वे रणवीर संग काम करने को लेकर उत्साहित हैं. इस अनटायटल्ड फिल्म को लेकर कोई औपचारिक घोषणा नहीं की गई है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 Mar 2021, 03:11:19 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो