News Nation Logo

कंगना रनौत के घर बजने वाली है शहनाई, शेयर किया हल्दी का Video

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पिछले साल 2019  में अक्षत की सगाई पर भी डांस वीडियो शेयर किया था. वीडियो नें कंगना रनौत और रंगोली भाई अक्षत की सगाई में हिमाचली फोक डांस करती नजर आई थीं.

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 19 Oct 2020, 01:20:07 PM
Kangana Ranaut

कंगना रनौत वीडियो (Photo Credit: फोटो- @team_kangana_ranaut Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के घर इस वक्त खुशी का माहौल है. कंगना के घर में बहुत जल्द ही शहनाई बजने वाली है.  दरअसल, कंगना के  छोटे भाई अक्षत की नवंबर में शादी होने वाली है जिसकी रस्में शुरू हो गई हैं. कंगना ने रविवार को सोशल मीडिया पर भाई की शादी के पहले की रस्मों की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किये हैं. तस्वीरों में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली अपने भाई को हल्दी लगाती हुई नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: युवराज सिंह ने की सनी देओल से खास डिमांड, कहा- ढाई किलो का हाथ अब...

कंगना ने वीडियो के साथ लिखा, आज मेरे भाई अक्षत की बधाई की कुछ तस्वीरें शेयर कर रही हूं, 'बधाई' हिमाचल की एक परम्परा है. जिसमें शादी का पहला निमंत्रण मामा के घर में दिया जाता है, अक्षत की शादी नवंबर में है आज से सबको निमंत्रण दिए जाएंगे इसलिए इसे बधाई कहते हैं.' कंगना ने अपने पोस्ट में यह भी बताया कि वो मंडी में नाना के घर पर अक्षत की बधाई के लिए आई हैं.

यह भी पढ़ें: SSR Case: अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड का भाई ड्रग्स मामले में गिरफ्तार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Fun, laughter, love, joy and lots of good wishes to the newly engaged couple, Aksht Ranaut and Ritu Sangwan. May you both be blessed with lifelong happiness. 🤗😍

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on

बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पिछले साल 2019  में अक्षत की सगाई पर भी डांस वीडियो शेयर किया था. वीडियो नें कंगना रनौत और रंगोली भाई अक्षत की सगाई में हिमाचली फोक डांस करती नजर आई थीं. वहीं इस बार भाई की हल्दी के मौके पर हरे रंग की साड़ी और हैवी ज्वेलरी में कंगना बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थी. सोशल मीडिया पर फैंस को कंगना का ये लुक काफी पसंद कर रहा है. ये तो हुई कंगना के घर में सेलिब्रेशन की बात लेकिन दूसरी तरफ शनिवार को कंगना ने दावा किया कि महाराष्ट्र में शिवसेना सरकार द्वारा उनके खिलाफ एक नई प्राथमिकी दर्ज करवाई है. कंगना ने एक पोस्ट में कहा कि महाराष्ट्र सरकार अपना ध्यान उनसे हटा नहीं पा रही है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 19 Oct 2020, 01:20:07 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Kangana Ranaut