logo-image

SSR Case: अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड का भाई ड्रग्स मामले में गिरफ्तार

एनसीबी अधिकारियों के अनुसार, जांच के मद्देनजर ड्रग कानून प्रवर्तन एजेंसी ने एजिसिलाओस डेमेट्रियड्स (Agisilaos Demetriades) को गिरफ्तार किया है

Updated on: 19 Oct 2020, 10:34 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB)) ने रविवार को अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स (Gabriella Demetriades) के भाई को गिरफ्तार किया है. एनसीबी अधिकारियों के अनुसार, जांच के मद्देनजर ड्रग कानून प्रवर्तन एजेंसी ने एजिसिलाओस डेमेट्रियड्स (Agisilaos Demetriades) को गिरफ्तार किया है.

एनसीबी अधिकारी ने आरोप लगाया कि दक्षिण अफ्रीकी नागरिक एजिसिलाओस सुशांत के मामले में गिरफ्तार किए गए ड्रग पेडलर्स के संपर्क में था, जिस कारण उन्हें गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें: दिशा पटानी ने मिरर सेल्फी से फैंस का दिल जीता

उन्हें स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया और उसे एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया.

इससे पहले एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनके भाई शोविक, सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, निजी कर्मचारी दीपेश सावंत और कई अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था. इस मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिलने से पहले रिया ने भी 28 दिन जेल में बिताए.

एनसीबी ने इस मामले के संबंध में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर सहित कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी पूछताछ की है. एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व कार्यकारी निमार्ता क्षितिज रवि प्रसाद को भी गिरफ्तार किया है. सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा के फ्लैट में मृत पाए गए थे. एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय के अनुरोध पर ड्रग्स से संबंधित कई कथित चैट सामने आने के बाद मामला दर्ज किया और जांच चल रही है.