logo-image

कंगना रनौत 'धाकड़' की शूटिंग के लिए मध्य प्रदेश के सारणी पहुंचीं

डायरेक्टर रजनीश घई की मेगा बजट फिल्म धाकड़ की लीड रोल में हीरोईन कंगना रणौत फिल्म की शूटिंग करने के लिए विद्युत नगरी सारणी पहुंच गई है. यहां पर कोल माफिया से जुड़े दृष्यों को फिल्माया जाएगा.

Updated on: 03 Feb 2021, 07:05 PM

बैतूल:

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के सारणी इलाके में धाकड़ फिल्म की शूटिंग होने वाली है. इस फिल्म में कंगना रनौत मुख्य भूमिका निभाने वाली है. इसके लिए कंगना अपनी टीम के साथ सारणी पहुंच चुकी है. डायरेक्टर रजनीश घई की मेगा बजट फिल्म धाकड़ की लीड रोल में हीरोईन कंगना रणौत फिल्म की शूटिंग करने के लिए विद्युत नगरी सारणी पहुंच गई है. यहां पर कोल माफिया से जुड़े दृष्यों को फिल्माया जाएगा.

यह भी पढ़ें : किसान आंदोलन: विलेन हॉलीवुड के खिलाफ खड़ा हुआ बॉलीवुड

गौरतलब हो कि सतपुड़ा थर्मल पावर प्लांट सारणी के कोल हैंडलिंग प्लांट में कोयले की कालाबाजारी पर आधारित फिल्म धाकड़ की शूटिंग होनी है. इसको लेकर फिल्म से जुड़े लोगों द्वारा लगभग सभी तैयारी पूरी कर ली गई है. इतना ही नहीं फिल्म से जुड़े लगभग सभी कलाकार सारणी और आसपास के क्षेत्रों में पहुंच गए हैं. खास बात यह है कि यह पहला अवसर है जब सारणी में किसी फिल्म की शूटिंग हो रही है. इसको लेकर आसपास के रहवासियों में खासा उत्साह है.

यह भी पढ़ें : फिल्म 'चूहिया' की शूटिंग के लिए बिहार पहुंचे ओमकार दास ने कहा, फिल्म सिटी जरूरी

बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के बीच तू-तू-मैं-मैं का सिलसिला लगातार जारी है. कंगना ने बुधवार को ट्विटर पर दिलजीत से ये पूछ लिया कि वे खालिस्तानी हैं या नहीं? गुरुवार को कंगना ने दिलजीत के नाम ट्वीट कर लिखा, ''चल ठीक है, सिर्फ बोल दे तू खालिस्तानी नहीं है, क्यों इतनी बातें घुमा रहा है? बोल दे सिम्पली.. क्यों नहीं बोल सकता? सारा डिस्कशन खत्म हो जाएगा और मेरा डाउब्ट भी क्लियर हो जाएगा. प्लीज बोल..''

बता दें कि कंगना और दिलजीत के बीच तू-तू-मैं-मैं का सिलसिला बुधवार दोपहर में शुरू हुआ जो काफी देर से लगातार चल रहा है. इससे पहले भी कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ किसान आंदोलन को लेकर आपस में भिड़ चुके हैं.