News Nation Logo
Banner

फिल्म 'चूहिया' की शूटिंग के लिए बिहार पहुंचे ओमकार दास ने कहा, फिल्म सिटी जरूरी

फिल्म 'चूहिया' की शूटिंग के लिए जहानाबाद पहुंचे 'पिपली लाइव' में नत्था के किरदार से प्रसिद्ध हुए अभिनेता ओमकार दास मानिकपुरी ने बिहार में फिल्म सिटी के निर्माण को यहां की जरूरत बताया.

IANS | Updated on: 03 Feb 2021, 06:44:16 PM
Omkar Das

फिल्म 'चूहिया' की शूटिंग के लिए बिहार पहुंचे ओमकार दास (Photo Credit: IANS)

पटना:

हैदर काजमी फिल्म्स के साथ एएससी डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत फिल्म 'चूहिया' की शूटिंग इन दिनों बिहार के जहानाबाद के काको पाली फिल्म सिटी में जोर-शोर से चल रही है. यह फिल्म भारत में एजुकेशन सिस्टम, कास्ट सिस्टम और जेंडर इनइक्वालिटी जैसे मुद्दों पर आधारित है. फिल्म 'चूहिया' की शूटिंग के लिए जहानाबाद पहुंचे 'पिपली लाइव' में नत्था के किरदार से प्रसिद्ध हुए अभिनेता ओमकार दास मानिकपुरी ने बिहार में फिल्म सिटी के निर्माण को यहां की जरूरत बताया.

उन्होंने कहा, मुंबई में आज तक मैंने जितनी भी फिल्मों की हैं उसमें अधिकतर लोग बिहार, उत्तर प्रदेश से ही आते हैं. बिहार में कला और कलाकारों की कमी नहीं है. बिहार सरकार को इस दिशा में गंभीर होकर फिल्म इंडस्ट्री के लिए आगे आना चाहिए. फिल्म की अभिनेत्री अनुपमा प्रकाश ने कहा कि यहां फिल्म की शूटिंग कर प्राउड फील हो रहा है. यह फिल्म बेटियों को शिक्षा से जोड़ने के लिए समाज को प्रेरित करेगा, क्योंकि बेटियां आज किसी से कम नहीं हैं.

इसको लेकर फिल्म के अभिनेता, निर्देशक हैदर काजमी ने कहा कि यहां के लोग भी विकास चाहते हैं और इसके लिए वे शिक्षित भी हो रहे हैं. सिनेमा भी एक शिक्षा है. अगर हम जैसे कलाकार अपने राज्य, अपने गांव में फिल्मों की शूटिंग करते हैं, तो यहां के कलाकारों को सिनेमा की शिक्षा मिलेगी और ये जब मुंबई दिल्ली जाएंगे, तब इन्हें कोई नहीं कहेगा कि काम नहीं आता. इस फिल्म के निर्माता अनिस काजमी हैं. फिल्म के कोप्रोड्यूस प्रीति राव कृष्णा हैं जबकि फिल्म में संगीत अमन के श्लोक का है और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं.

First Published : 03 Feb 2021, 06:44:16 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो